Home /News /sports /

IND vs AUS: चोट की वजह से डेविड वॉर्नर ने छोड़ा मैदान, अस्पताल ले जाया गया

IND vs AUS: चोट की वजह से डेविड वॉर्नर ने छोड़ा मैदान, अस्पताल ले जाया गया

डेविड वॉर्नर फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए हैं.

डेविड वॉर्नर फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए हैं.

भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक शॉट रोकने के चक्कर में वॉर्नर (David Warner) ने मिड ऑफ में डाइव लगाई, लेकिन अंत में उन्हें अपना दायां पैर पकड़ जमीन पर बैठना पड़ा.

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भारत के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए हैं. एक बॉल को रोकते वक्त वॉर्नर ने खुद को चोटिल कर लिया है. इस चोट के बाद वह ठीक से नहीं चल पाए, जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा है. ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, वॉर्नर को एक्स-रे स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वॉर्नर के लिए अबतक यह सीरीज (India vs Australia) काफी अच्छी जा रही है, ऐसे में उनकी यह चोट ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए काफी नुकसान कर सकती है.

    डेविड वॉर्नर के साथ यह हादसा भारतीय पारी के चौथे ओवर में हुआ. भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक शॉट रोकने के चक्कर में वॉर्नर ने मिड ऑफ में डाइव लगाई, लेकिन अंत में उन्हें अपना दायां पैर पकड़ जमीन पर बैठना पड़ा. वॉर्नर इसके बाद काफी दर्द में नजर आए.

    बाबर आजम पर महिला ने लगाया 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप, कहा- 2010 में शादी के लिए किया था प्रपोज

    इसके तुरंत बाद वह मैदान पर लंगड़ाते हुए नजर आए. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें एक्स-रे स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है. स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जानकारी दी जाएगी. डेविड वॉर्नर ने दूसरे वनडे मैच में 77 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली. इससे पहले इसी मैदान पर खेले गए पहले वनडे में भी वॉर्नर ने 76 गेंदों में 69 रन की पारी खेली थी.



    बता दें कि पहले वनडे मैच में मार्कस स्टोइनिस को चोट लगी थी, जिसके बाद वह दूसरे वनडे मैच में नहीं खेल सके. स्टोइनिस की इंजुरी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ऑस्ट्रेलियाई टीम का दूसरा महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोटिल हो गया है.

    Ind vs Aus: स्टीव स्मिथ ने रचा इतिहास, लगातार दूसरी बार 62 गेंदों में ठोका शतक

    अभी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे मैच के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है. लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. डेविड वॉर्नर हर फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के अहम खिलाड़ी हैं, ऐसे में उनकी चोट की वजह से टीम मुश्किल में आ सकती है.

    Tags: David warner, David Warner Injury, India vs Australia, Marcus Stoinis

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर