होम /न्यूज /खेल /IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने हवा में उड़कर लपका श्रेयस अय्यर का कैच, देखने वाले रह गए हैरान- VIDEO

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने हवा में उड़कर लपका श्रेयस अय्यर का कैच, देखने वाले रह गए हैरान- VIDEO

स्टीव स्मिथ ने मिड विकेट पर श्रेयस अय्यर का जबर्दस्त कैच लपका. ( ICC Twitter ScreenGrab)

स्टीव स्मिथ ने मिड विकेट पर श्रेयस अय्यर का जबर्दस्त कैच लपका. ( ICC Twitter ScreenGrab)

स्मिथ ने हवा में पीछे की तरफ उड़ते हुए भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का जबर्दस्त कैच लपका. यह कैच इतना शा ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में शानदार बल्लेबाजी के बाद बेहतरीन फील्डिंग का नमूना भी पेश किया. स्मिथ ने हवा में पीछे की तरफ उड़ते हुए भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का जबर्दस्त कैच लपका. यह कैच इतना शानदार रहा कि हर कोई हैरान रह गया. स्मिथ के इस बेहतरीन कैच ने अय्यर को पवेलियन की राह दिखाई. यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ी सफलता रही, क्योंकि अय्यर कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर एक मजबूत साझेदारी की तरफ बढ़ रहे थे.

    श्रेयर अय्यर 36 गेंदों में 38 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. मोइसेस हेनरिक्स (Moises Henriques) गेंदबाजी कर रहे थे. हेनरिक्स की गेंद पर अय्यर ने शॉट खेला, लेकिन दुर्भाग्यवश मिड विकेट में सर्किल के अंदर स्मिथ ने इस गेंद को कैच कर लिया. इसके लिए स्मिथ को अपनी बांयी तरफ डाइव लगानी पड़ी. यह कैच काफी मुश्किल था, जिसे स्मिथ ने लपक कर अपनी फिटनेस का नमूना भी पेश किया.

    IND vs AUS: श्रेयस अय्यर की बेहतरीन डायरेक्ट हिट, पवेलियन लौटे डेविड वॉर्नर, देखें- VIDEO

    श्रेयस अय्यर और विराट कोहली के बीच 93 रनों की साझेदारी हो चुकी थी, जब स्टीव स्मिथ ने श्रेयस अय्यर का कैच लपका. इससे पहले शिखर धवन 30 रन और मयंक अग्रवाल 28 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौट चुके थे.




    बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. स्टीव स्मिथ की 64 गेंदों में शानदार 104 रनों की पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में चार विकेट पर 389 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. स्मिथ का यह भारत के खिलाफ वनडे में 5वां शतक है और उन्होंने सीरीज के शुरुआती मैच में शतक के बाद लगातार दूसरा शतक जमाया है.

    Tags: India vs Australia, Moises Henriques, Shreyas iyer, Steve Smith

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें