होम /न्यूज /खेल /सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के 22,000 इंटरनेशनल रन पूरे होने पर किया ट्वीट, हो गए बुरी तरह ट्रोल

सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के 22,000 इंटरनेशनल रन पूरे होने पर किया ट्वीट, हो गए बुरी तरह ट्रोल

SMAT 2021: मुंबई की टीम को मिला खराब खाना (साभार-मुंबई इंडियंस)

SMAT 2021: मुंबई की टीम को मिला खराब खाना (साभार-मुंबई इंडियंस)

विराट कोहली (Virat Kohli) की इस उपलब्धि पर मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक ट्व ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले गए दूसरे वनडे मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने सबसे तेज 22,000 इंटरनेशनल रन पूरे किए. 22,000 रनों का आंकड़ा छूते हुए विराट कोहली ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को पीछे छोड़ा. विराट कोहली ने 22,000 रनों के आंकड़े को छूने के लिए 462 पारियां खेलीं. वहीं, सचिन तेंदुलकर ने 493 पारियों में इस आंकड़े को छुआ था. विराट कोहली की इस उपलब्धि पर मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा.

    दरअसल, विराट कोहली को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट को लाइक करने के बाद सूर्यकुमार यादव की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी. इस आलोचना के बाद यादव ने ट्वीट को अनलाइक कर दिया था, लेकिन फिर भी उन्हें ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ा था. उस घटना के बाद से सूर्यकुमार यादव विराट कोहली को लेकर कुछ ट्वीट कर चुके हैं, लेकिन हर बार उन्हें ट्रोल किया जाता है.

    IND vs AUS: मैक्सवेल की बल्लेबाजी देख KXIP के कोच ने किया ट्वीट, बोले- गुनाह है यह

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली ने 89 और केएल राहुल ने 76 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. ऑस्ट्रेलिया से मिली लगातार दूसरी हार के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा दी है. इस हार के बाद सूर्यकुमार ने विराट कोहली की पारी और उनके 22,000 इंटरनेशनल रन पूरे होने पर उन्हें बधाई दी. उनके इस बधाई ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.






    सोशल मीडिया पर फैन्स सूर्यकुमार यादव को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अब वह विराट कोहली को मक्खन लगा रहे हैं.













    बता दें कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने आईपीएल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करने वाले एक विवादित ट्वीट को लाइक किया था. एक फैन पेज पर विराट कोहली को लेकर एक मीम शेयर किया गया था, जिसमें कोहली को 'पेपर कैप्टन' कहा गया. हालांकि, सूर्यकुमार यादव ने उस ट्वीट को अनलाइक कर दिया लेकिन तब तक वह सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका था.

    IND vs AUS: पूरी तरह से फिट पैट कमिंस आखिरी वनडे मैच और टी20 सीरीज से हुए बाहर, जानें वजह

    पिछले तीन आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर बोल रहा है. आईपीएल 2018 में उनके बल्ले से 14 मैचों में 512 रन निकले. इसके बाद उन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में 16 मैचों में 424 रन बनाए. आईपीएल 2020 में भी उन्होंने लगातार तीसरे सीजन में 400 का आंकड़ा पार करते हुए 480 रन बनाए. बावजूद इसके उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं चुना गया, इस पर कई क्रिकेट दिग्गजों ने हैरानी जताई थी.

    Tags: India vs Australia, Mumbai indians, Suryakumar Yadav, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें