होम /न्यूज /खेल /IND VS AUS: इन 2 खिलाड़ियों को Playing 11 से बाहर कर सकती है टीम इंडिया, दूसरे वनडे में उतरेगी मजबूत टीम!

IND VS AUS: इन 2 खिलाड़ियों को Playing 11 से बाहर कर सकती है टीम इंडिया, दूसरे वनडे में उतरेगी मजबूत टीम!

ऑस्‍ट्रेलिया में इस टी20 सीरीज को जीतने से पहले इसी साल के शुरुआत में टीम इंडिया ने न्‍यूजीलैंड में मेजबान के खिलाफ 50 से टी20 सीरीज जीती थी. 2018 में भारत ने इंग्‍लैंड में और साउथ अफ्रीका में 21 से टीम सीरीज जीती थी.(PHOTO-BCCI)

ऑस्‍ट्रेलिया में इस टी20 सीरीज को जीतने से पहले इसी साल के शुरुआत में टीम इंडिया ने न्‍यूजीलैंड में मेजबान के खिलाफ 50 से टी20 सीरीज जीती थी. 2018 में भारत ने इंग्‍लैंड में और साउथ अफ्रीका में 21 से टीम सीरीज जीती थी.(PHOTO-BCCI)

India vs Australia 2020: भारतीय क्रिकेट टीम ने सिडनी में खेला गया पहला वनडे 66 रनों गंवा दिया था अब रविवार को होने वाले ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम ने सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में बेहद खराब प्रदर्शन किया, नतीजा उसे 66 रनों की हार झेलनी पड़ी. अब टीम इंडिया को सीरीज बचाने के लिए रविवार को अच्छा खेल दिखाना होगा. दूसरा वनडे भी सिडनी में होने वाला है और उसका लक्ष्य इस मुकाबले के लिए मजबूत से मजबूत टीम उतारना होगा. अब सवाल ये है कि क्या टीम इंडिया दूसरे वनडे के लिए टीम में बदलाव करेगी या फिर पहले वनडे के खिलाड़ियों को ही मौका दिया जाएगा. वैसे आपको बता दें टीम इंडिया में एक-दो बदलावों की गुंजाइश दिख रही है. आइए आपको बताते हैं क्या हो सकती है दूसरी वनडे के लिए टीम इंडिया की Playing 11.

    भारत की ओपनिंग बदलेगी?
    टीम इंडिया को पहले मैच में छठे बॉलर की कमी खली थी और इसे देखते हुए टीम इंडिया एक बड़ा फैसला ले सकती है. मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर उनकी जगह एक और गेंदबाजी विकल्प को मौका दिया जा सकता है. यहां चर्चा शार्दुल ठाकुर के नाम पर हो रही है, क्योंकि वो गेंद को स्विंग कराने के साथ-साथ लोअर ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं. ठाकुर खेलते हैं तो अग्रवाल को बाहर बैठना पड़ सकता है और केएल राहुल को ओपनिंग के लिए कहा जा सकता है.

    युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका?
    युजवेंद्र चहल सिडनी में खेले पहले वनडे मैच में बेहद महंगे साबित हुए थे. युजवेंद्र चहल ने 10 ओवरों में 89 रन लुटा दिये थे. चहल ने 5 छक्के और 5 चौके लगवा दिये थे. मतलब 50 रन तो उन्होंने बाउंड्री से ही दे दिये. ऐसे में टीम इंडिया उनकी जगह कुलदीप यादव को मौका दे सकती है. कुलदीप यादव ने बीते सालों में कंगारू बल्लेबाजों को परेशान किया है.

    दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की संभावित Playing 11- केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी.

    Tags: India vs Australia, India vs Australia 2020

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें