खलील अहमद ने मनाया आक्रामक जश्न, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के भी उड़े होश!

मेलबर्न टी20 में खलील अहमद ने 2 और क्रुणाल पांड्या ने एक विकेट लिया

News18Hindi
Updated: November 23, 2018, 5:37 PM IST
खलील अहमद ने मनाया आक्रामक जश्न, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के भी उड़े होश!
क्रिस लिन का विकेट लेने के बाद खलील अहमद ने मनाया आक्रामक जश्न, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के भी उड़े होश!
News18Hindi
Updated: November 23, 2018, 5:37 PM IST
भले ही मेलबर्न टी20 बारिश के चलते रद्द हो गया और टीम इंडिया के हाथ से जीत फिसल गई लेकिन इस मुकाबले के दौरान खलील अहमद आक्रामक तेवरों में दिखे. खलील अहमद ने मेलबर्न टी20 में खासा आक्रामक जश्न मनाया जो कि ऑस्ट्रेलिया की मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल खलील अहमद ने चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर जैसे ही क्रिस लिन का विकेट लिया वो बेहद ही आक्रामक अंदाज में जश्न मनाने लगे. उन्होंने विकेट लेने के बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड का लगभग पूरा राउंड लगा डाला. खलील अहमद का ये वीडियो फॉक्स स्पोर्ट्स ने भी पोस्ट किया.

खलील अहमद के आक्रामक जश्न के पीछे पहले टी20 में लिन की ओर से की गई उनकी धुनाई थी. लिन ने पिछले मुकाबले में खलील अहमद की गेंदों पर 3 लंबे छक्के लगाए थे. मेलबर्न में भी लिन इस गेंदबाज पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इस बार जीत खलील के हाथ लगी. खलील ने लिन को आउट करने के अलावा डार्सी शॉर्ट का विकेट भी झटका. हालांकि इस मैच में खलील महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए.





क्रुणाल पांड्या ने भी मनाया जबर्दस्त जश्न
Loading...

वैसे खलील के अलावा ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने भी बेहद आक्रामक जश्न मनाया. क्रुणाल पांड्या ने मैक्सवेल को बोल्ड करने के बाद काफी गुस्सा दिखाया. पिछले मैच में मैक्सवेल ने क्रुणाल की खूब धुनाई की थी लेकिन इस बार बाएं हाथ के इस स्पिनर ने अपना बदला ले लिया.



हालांकि टीम इंडिया ब्रिसबेन में मिली हार का बदला नहीं ले सकी. बारिश के चलते मैच रद्द कर दिया और वो जीत हासिल करने से चूक गई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...