होम /न्यूज /खेल /IND vs AUS: 3 टी20 पुराने खिलाड़ी ने भारतीय गेंदबाजों की लगाई क्लास, ठोकी सबसे तेज फिफ्टी

IND vs AUS: 3 टी20 पुराने खिलाड़ी ने भारतीय गेंदबाजों की लगाई क्लास, ठोकी सबसे तेज फिफ्टी

India vs Australia 3rd T20: कैमरून ग्रीन ने महज 19 गेंद में भारत के खिलाफ फिफ्टी जड़ी. (Cricket australia Twitter)

India vs Australia 3rd T20: कैमरून ग्रीन ने महज 19 गेंद में भारत के खिलाफ फिफ्टी जड़ी. (Cricket australia Twitter)

India vs Australia 3rd T20: अपने करियर का चौथा टी20 खेल रहे कैमरून ग्रीन ने भारत के खिलाफ हैदराबाद टी20 में आतिशी बल्ले ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में तीसरा टी20 खेला जा रहा
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरून ग्रीन ने 19 गेंद में फिफ्टी जड़ी
भारत के खिलाफ टी20 में यह सबसे तेज अर्धशतक है

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में 3 टी20 की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी. लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत की. पहली बार टी20 करियर में ओपनिंग कर रहे कैमरून ग्रीन ने पहले ही ओवर से भारतीय गेंदबाजों की क्लास लेनी शुरू कर दी. भुवनेश्वर ने ऑस्ट्रेलिया की पारी का पहला ओवर डाला और भुवनेश्वर के इस ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर ग्रीन ने छक्का और चौका मारा. इसके बाद तो ग्रीन ने चौके-छक्कों की बरसात ही कर डाली. उन्होंने दूसरे ओवर में 2 चौके मारे.

ऑस्ट्रेलिया की पारी का तीसरा ओवर जसप्रीत बुमराह लेकर आए. लेकिन, उनके इस ओवर में अपना चौथा टी20 खेल रहे ग्रीन ने लगातार 2 छक्के मारे. ग्रीन ने महज 15 गेंद में ही 37 रन ठोक डाले. इसके बाद चौथे ओवर में उन्होंने अक्षर पटेल की गेंद पर लगातार तीन चौके मारे और अपने 50 रन पूरे किए. यह इस सीरीज में ग्रीन की दूसरी फिफ्टी है. ग्रीन ने महज 19 गेंद में ही टी20 का अपना दूसरा अर्धशतक पूरा किया. यह भारत के खिलाफ सबसे तेज टी20 फिफ्टी है.

India vs Australia 3rd T20i Live Score: ऑस्ट्रेलिया की विस्फोटक बल्लेबाजी, पहले पॉवरप्ले में बनाए 66/2 रन

लाइव मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत, हादसे का हिला देने वाला VIDEO वायरल

ग्रीन से पहले, जॉनसन चार्ल्स ने 2016 में भारत के खिलाफ 20 गेंद में पचास रन पूरे किए थे. वहीं, 2009 में कुमार संगाकारा ने 21 बॉल पर अपनी फिफ्टी पूरी की थी. हालांकि, अर्धशतक पूरा करने के बाद ग्रीन ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए और 2 और रन जोड़कर 52 के निजी स्कोर पर आउट हो गए. उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराया. आउट होने से पहले ग्रीन अपना काम कर गए और ऑस्ट्रेलिया को धमाकेदार शुरुआत दिला दी. ग्रीन ने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के मारे.

Tags: Aaron Finch, India vs Australia, Jasprit Bumrah, Rohit sharma

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें