• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से पहले मेलबर्न टेस्ट से आया कोरोना अलर्ट, अब हर दर्शक के लिए अनिवार्य हुआ मास्क

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से पहले मेलबर्न टेस्ट से आया कोरोना अलर्ट, अब हर दर्शक के लिए अनिवार्य हुआ मास्क

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे क्रिकेट टेस्ट (Boxing Day Test) 
मेलबर्न में खेला गया था. (@MCG/Twitter)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे क्रिकेट टेस्ट (Boxing Day Test) मेलबर्न में खेला गया था. (@MCG/Twitter)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दिसंबर के आखिर में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला गया था. इस टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में बैठा एक दर्शक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दिसंबर के आखिर में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला गया था. इस टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में बैठा एक दर्शक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मेलबर्न क्रिकेट क्लब से मिली जानकारी के मुताबिक, बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन यानी 27 दिसंबर को मैच देखने आया एक दर्शक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ऐसे में उस स्टैंड में बैठे सभी दर्शकों को क्वांटरीन कर दिया गया है. इसी के साथ सिडनी टेस्ट में इन दर्शकों की एंट्री पर बैन भी लगा दिया गया है.

    सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में टेस्ट देखने आने वाले दर्शकों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. सिर्फ खाने-पीने के दौरान ही दर्शक मास्क हटा सकेंगे. नियमों को तोड़ने वाले लोगों पर जुर्माना भी लगाया जाएगा. न्यू साउथ वेल्स के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सिडनी टेस्ट मैच देखने के लिए जाने वाले दर्शकों को मास्क लगाना जरूरी होगा. वेस्टर्न सिडनी के लोग भी मैच देखने के लिए स्टेडियम नहीं जा सकेंगे. उन्होंने लोगों से अपील की है कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल न करके वे निजी वाहन या टैक्सी का इस्तेमाल कर स्टेडियम में मैच देखने के लिए आएं.

    IND vs AUS 3rd Test Live Streaming: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sonyliv और Sony Sports पर

    IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से पहले अजिंक्य रहाणे ने कोच शास्त्री के साथ किया पिच का मुआयना, जानें कैसा है मिजाज

    सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए न्यू साउथ वेल्स गवर्नमेंट ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए दर्शकों की संख्या को सीमित कर दी. तीसरे टेस्ट में स्टेडियम की क्षमता के 25 प्रतिशत लोगों को ही प्रवेश दिया जाएगा. सिडनी में 38,000 लोग एक साथ मैच देख सकते हैं, लेकिन अब केवल 9,500 दर्शकों को ही प्रवेश मिलेगा.



    बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच खेला गया था. इस टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली थी. इससे पहले एडिलेटड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. सीरीज क चौथा मैच ब्रिस्बेन में 15 जनवरी से खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज