INDvsAUS: बायो बबल तोड़ने वाले भारतीय खिलाड़ियों पर बरसे संजय मांजरेकर, कह दी बड़ी बात

संजय मांजरेकर ने भारतीय खिलाड़ियों के बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने पर एक ट्वीट किया है. (Sanjay Manjrejar/Instagram)

संजय मांजरेकर ने भारतीय खिलाड़ियों के बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने पर एक ट्वीट किया है. (Sanjay Manjrejar/Instagram)

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और वर्तमान कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने ऑस्ट्रेलिया में बायो बबल प्रोटोकॉल (Bio Bubble) तोड़ने वाले भारतीय खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 7:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज और वर्तमान कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने ऑस्ट्रेलिया में बायो बबल प्रोटोकॉल (Bio Bubble) तोड़ने वाले भारतीय खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगाई है. मांजरेकर ने एक ट्वीट कर भारतीय क्रिकेटरों की क्लास लगाई है. हालांकि, अपने इस ट्वीट में इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया है, लेकिन यह साफतौर पर जाहिर है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में रेस्टोरेंट विवाद में शामिल क्रिकेटरों को लेकर ट्वीट किया है.

संजय मांजरेकर का यह ट्वीट उस वीडियो के सामने आने के बाद आया है, जिसमें पांच भारतीय खिलाड़ी एक रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो मेलबर्न का है, जिसमें शुक्रवार को रोहित शर्मा (Rohit Sharma), पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), शुभमन गिल (Shubman Gill), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे हैं. यह वीडियो एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. फैन ने यह भी दावा किया कि उसने टीम इंडिया के खाने का बिल भरा और ऋषभ पंत ने उन्हें गले भी लगाया था, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया.

IND vs AUS: वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे को दिया ‘सीक्रेट मैसेज’, फैन्स हुए कन्फ्यूज



यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की मंत्री ने बयान दिया, ''अगर भारतीय नियमों के साथ नहीं खेलना चाहते हैं तो उन्हें यहां आने की कोई जरूरत नहीं है.'' हालांकि, इस बयान के बाद टीम इंडिया की तरफ से भी कहा जा रहा है कि यह ऑस्ट्रेलिया का दोहरा रवैया है. एक तरफ वह स्टेडियम में दर्शकों को बुला रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ियों को होटल के कमरे में बंद करके रख रहे हैं.
Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: 3 टीमों पर मंडराया कोरोना का खतरा, होटल स्टाफ पाया गया पॉजिटिव

इस हंगामे के बीच संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए भारतीय खिलाड़ियों को फटकार लगाई है. उन्होंने लिखा, ''सच में यह काफी आसान है. या तो खुद को सलेक्शन के लिए उपलब्ध ना रखें या फिर अगर चुन लिए गए हैं, तो बायो बबल और कड़े प्रोटोकॉल्स का पालन करें. आप दोनों चीजें नहीं कर सकते हैं.'' संजय मांजरेकर के इस ट्वीट पर यूजर्स मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा चुकी है. वहीं, चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है. इस सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं. वहीं, अभी दो मैच खेले जाने बाकी हैं. सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. ऐसे में भारतीय क्रिकेटरों के बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने पर काफी हंगामा हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज