होम /न्यूज /खेल /IND vs AUS: सिडनी टेस्ट में राष्ट्रगान के समय मोहम्मद सिराज हुए भावुक, छलके आंसू

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट में राष्ट्रगान के समय मोहम्मद सिराज हुए भावुक, छलके आंसू

Ind vs Aus, 3rd Test: मोहम्मद सिराज की आंखों से छलके आंसू (@cricketcomau/Twitter)

Ind vs Aus, 3rd Test: मोहम्मद सिराज की आंखों से छलके आंसू (@cricketcomau/Twitter)

Ind vs Aus, 3rd Test: सिडनी टेस्ट में राष्ट्रगान के समय मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की आंखों से आंसू छलक पड़े. सोशल ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का तीसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. इससे पहले दोनों टीमें एक-एक जीत के साथ सीरीज में 1-1 की बराबरी से हैं. इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने तीसरे ओवर में ही डेविड वॉर्नर (David Warner) को पवेलियन की राह दिखा दी है. वॉर्नर को आउट करने वाले सिराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक नजर आ रहे हैं.

    क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मोहम्मद सिराज का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोहम्मद सिराज की आंखों से आंसू छलक रहे हैं. यह वीडियो मैच शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के वक्त का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिराज की आंखों में आंसू हैं, जिन्हें वह अपने दोनों हाथों से पोंछते हुए नजर आ रहे हैं. सिराज के इस इमोशनल वीडियो पर फैन्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

    IND vs AUS: पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने स्मिथ को बताया पिंजरे में बंद शेर, कहा- हमला करने को हैं तैयार

    IND vs AUS: सिडनी टेस्‍ट में पोलोसाक रचेंगी इतिहास, पुरुष टेस्ट मैच में अंपायरिंग करने वाली बनेंगी पहली महिला

    मोहम्मद सिराज ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में अपना डेब्यू किया था. एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे. कलाई में चोट के बाद शमी को सीरीज से बाहर होना पड़ा. शमी के बाहर होने के बाद सिराज ने पिछले टेस्ट में उनकी जगह डेब्यू किया था और अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित भी किया था. सिराज ने मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में 15 ओवर में 40 रन देकर दो विकेट झटके थे. वहीं, दूसरी पारी में उन्होंने 21.3 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे.




    फैन्स ने सिराज के इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान ही मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया था, लेकिन उन्होंने स्वदेश ना लौटकर अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही रहने का फैसला किया. उनका यह बलिदान रंग लाया और मेलबर्न में उन्हें टेस्ट कैप हासिल हुई.







    दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कुछ इस तरह है:

    भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI:
    डेविड वॉर्नर, विल पुकोवस्की, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, टिम पेन (विकेटकीपर/कप्तान), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेजलवुड.

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में भारतीय प्लेइंग XI:
    रोहित शर्मा (उप कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान) , हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

    Tags: Border Gavaskar Trophy, David warner, India vs Australia, Mohammed siraj, Sydney Test

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें