IND vs AUS, 3rd Test: सिडनी टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग XI का ऐलान, नवदीप सैनी करेंगे डेब्यू

IND vs AUS, 3rd Test: 
 नवदीप सैनी सिडनी में करेंगे टेस्ट डेब्यू (Navdeep Saini/Instagram)

IND vs AUS, 3rd Test: नवदीप सैनी सिडनी में करेंगे टेस्ट डेब्यू (Navdeep Saini/Instagram)

IND vs AUS, 3rd Test: रोहित शर्मा बतौर ओपनर शुभमन गिल के साथ मैदान में उतरेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पिछले दो मैचों में खराब फॉर्म से गुजर रहे मयंक अग्रवाल को ड्रॉप कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2021, 12:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 7 जनवरी से खेला जाएगा. रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट (SCG) के लिए टीम के साथ जुड़ चुके हैं. रोहित (Rohit Sharma) का सिडनी टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में शामिल होना पहले से तय था. रोहित शर्मा बतौर ओपनर शुभमन गिल के साथ मैदान में उतरेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पिछले दो मैचों में खराब फॉर्म से गुजर रहे मयंक अग्रवाल को ड्रॉप कर दिया गया है.

भारतीय टीम ने मंगलवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नेट सत्र में अभ्यास किया, जहां सभी की निगाहें रोहित शर्मा पर थीं। वह तेज गेंदबाजी और स्पिन दोनों के खिलाफ काफी सहज दिखे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजिंक्य रहाणे ने कहा कि रोहित शर्मा ओपनिंग करेंगे.

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से पहले मेलबर्न टेस्ट से आया कोरोना अलर्ट, अब हर दर्शक के लिए अनिवार्य हुआ मास्क

मयंक अग्रवाल पिछली आठ टेस्ट पारियों में से सात में बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे हैं, जिससे टीम प्रबंधन को उनकी जगह रोहित शर्मा को शामिल करने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई. वहीं, उमेश यादव के चोटिल होने के बाद नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है. नवदीप सैनी सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे. नवदीप सैनी तेज गति से गेंदबाजी करने के साथ पुरानी गेंद से रिवर्स स्विंग हासिल करने में भी सक्षम हैं.


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में ऐसी है भारतीय प्लेइंग XI:

रोहित शर्मा (उप कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान) , हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज