अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Ind vs Aus 4th Test, Day 4 Live Score: बारिश की वजह से चौथे दिन का खेल खत्म, भारत को जीत के लिए 324 रनों की जरूरत

Brisbane Test, India vs Australia Day 4 Live Cricket Score: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जा रहा है.

Hindi.news18.com | January 18, 2021, 2:10 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated January 18, 2021

हाइलाइट्स

12:48 pm (IST)

चौथे दिन भी बारिश ने खेल में खलल डाला. बारिश की वजह से चौथे दिन के खेल को वक्त से पहले ही खत्म करना पड़ा. मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 328 रन का टारगेट दिया.  चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए 4 रन बना लिए. रोहित शर्मा (04) और शुभमन गिल (00) क्रीज पर थे.

12:35 pm (IST)

भारत ने 1.5 ओवर में बिना किसी नुकसान के चार रन बना लिए थे,जब बारिश के कारण खेल रोका गया.

12:33 pm (IST)

ताजा अपडेट के मुताबिक, भारतीय समयानुसार 1.00 बजे मैच शुरू होगा. हालांकि, अभी भी बारिश हो रही है.

12:09 pm (IST)

बारिश की वजह से एक बार फिर से खेल रुक गया है. 

12:07 pm (IST)

पहले ही ओवर में मिचेल स्टार्क की गेंद पर रोहित शर्मा ने चौका जड़ा.

12:00 pm (IST)

इनिंग ब्रेक के बाद खेल शुरू हो गया है. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने भारतीय पारी का आगाज किया है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 328 रनों का टारगेट दिया है.

11:52 am (IST)
  75.5 ओवर में ऑस्ट्रेलिया को 10वां झटका लगा. मोहम्मद सिराज की गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने जोश हेजलवुड का कैच लपका. हेजलवुड 11 गेंदों में 2 चौकों के साथ 9 रन की पारी खेलकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 327 रन की बढ़त बनाई है.

11:36 am (IST)
72.1 ओवर में भारत को नौवीं सफलता मिल गई है. शार्दुल ठाकुर ने नाथन लायन को मयंक अग्रवाल के हाथों कैच आउट करवाया. लायन 10 गेंदों में 1 छक्के के साथ 13 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. नए बल्लेबाज जोश हेजलवुड आए हैं. 73 ओवर में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 9 विकेट पर 278 रन है.

11:30 am (IST)

72 ओवर में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 8 विकेट पर 274 रन है. ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 307 रन हो गई है.

11:29 am (IST)

ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 300 से ज्यादा रन की बढ़त बना ली है.

LOAD MORE
नई दिल्ली. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच ब्रिस्‍बेन में खेला जा रहा चौथा टेस्‍ट बारिश से प्रभावित रहा. चौथे दिन भी बारिश ने खेल में खलल डाला. बारिश की वजह से चौथे दिन के खेल को वक्त से पहले ही खत्म करना पड़ा. मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 328 रन का टारगेट दिया. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए 4 रन बना लिए. रोहित शर्मा (04) और शुभमन गिल (00) क्रीज पर थे. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने टेस्ट की पारी में पहली बार 5 विकेट लिए, जबकि शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट अपने नाम किए. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाए. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 369 रन के जवाब में भारत ने 336 रन बनाए थे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज