IND VS AUS: शेन वॉर्न ने टी नटराजन पर जताया स्पॉट फिक्सिंग का शक, दिया विवादित बयान

IND VS AUS: टी नटराजन पर शेन वॉर्न ने लगाया स्पॉट फिक्सिंग का आरोप! (PC-AP-INSTAGRAM)

IND VS AUS: टी नटराजन पर शेन वॉर्न ने लगाया स्पॉट फिक्सिंग का आरोप! (PC-AP-INSTAGRAM)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) अपने विवादित बयानों की वजह से अकसर चर्चा में बने रहते हैं, अब उन्होंने इशारों ही इशारों में टी नटराजन (T Natrajan) पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 3:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने ब्रिसबेन टेस्ट के चौथे दिन ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर कोई भी भारतीय फैन उन्हें माफ नहीं कर पाएगा. शेन वॉर्न ने इशारों ही इशारों में टीम इंडिया की गेंदबाजी के दौरान टी नटराजन (T Natrajan) पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगा दिये. शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलियाई चैनल पर कमेंट्री के दौरान टी नटराजन की ओर से फेंकी गई नो बॉल्स पर शक जताया. बता दें टी नटराजन ने ब्रिसबेन टेस्ट के दौरान 7 नो बॉल फेंकी और इन्हीं गेंदों पर शेन वॉर्न ने बेहद विवादित बात कही. दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजी के दौरान कमेंट्री कर रहे शेन वॉर्न ने एलेन बॉर्डर से कहा कि टी नटराजन ने जो 7 नो बॉल फेंकी हैं, उनमें से 7 पहली गेंद पर हुई हैं.

शेन वॉर्न बोले, 'मुझे टी नटराजन की गेंदबाजी के दौरान कुछ अलग चीज दिखाई दी है. नटराजन ने 7 नो बॉल फेंकी हैं और ये सभी काफी बड़ी नो बॉल हैं. इनमें से पांच नो बॉल पहली गेंद पर आई और उनका पैर क्रीज से काफी बाहर दिखा. हम सभी ने नो बॉल फेंकी हैं लेकिन 5 नो बॉल पहली गेंद पर फेंका जाना काफी दिलचस्प है.'



बता दें शेन वॉर्न यहां इशारों ही इशारों में टी नटराजन की तुलना पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से कर रहे हैं, जिन्होंने साल 2010 में लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान बहुत बड़ी नो बॉल फेंकी थी. मोहम्मद आमिर इसके बाद स्पॉट फिक्सिंग के दोषी पाए गए थे.
IND VS AUS: मोहम्मद सिराज ने पहली टेस्ट सीरीज में तोड़ा 551 विकेट लेने वाले गेंदबाज का रिकॉर्ड, बुमराह ने लगाया गले

नटराजन ने किया है टेस्ट डेब्यू

बता दें टी नटराजन ने ब्रिसबेन टेस्ट में अपना टेस्ट डेब्यू किया है. नटराजन ने पहली पारी में 3 विकेट अपने नाम किये. नटराजन ने ब्रिसबेन टेस्ट में बतौर ओपनिंग गेंदबाज डेब्यू किया और सबसे पहले मैथ्यू वेड का शिकार किया. इसके बाद उन्होंने पहली पारी में शतक लगाने वाले मार्नस लाबुशेन का भी विकेट झटका. नटराजन ने इसी दौरे पर वनडे और टी20 डेब्यू भी किया था. एक वनडे में उन्होंने दो विकेट लिये थए और टी20 सीरीज के तीन मैचों में उन्हें तीन विकेट मिले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज