गोली की रफ्तार से जा रही गेंद को विराट कोहली ने लपका, फिर गेंद पटकते हुए कर दी ये हरकत!

दिल्ली में खेले जा रहे पांचवें वनडे में उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक लगाया, बुमराह की गेंद पर कोहली ने उनका कैच लपका

News18Hindi
Updated: March 13, 2019, 4:39 PM IST
गोली की रफ्तार से जा रही गेंद को विराट कोहली ने लपका, फिर गेंद पटकते हुए कर दी ये हरकत!
गोली की रफ्तार से जा रही गेंद को विराट कोहली ने लपका, फिर भी सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल!
News18Hindi
Updated: March 13, 2019, 4:39 PM IST
कोटला वनडे में उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक ठोका. ख्वाजा ने दूसरी बार वनडे सीरीज में शतक ठोका, जो कि उनके करियर का भी दूसरा शतक है. वैसे शतक लगाते ही उस्मान ख्वाजा आउट हो गए. उन्होंने 106 गेंदों में 100 रनों की पारी खेली. भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर विराट कोहली ने ख्वाजा का कैच लपका. ख्वाजा ने भुवी की गेंद पर काफी तेज शॉट खेला था, गेंद काफी तेज रफ्तार से कवर्स की ओर जा रही थी लेकिन विराट कोहली ने उसे लपक लिया. हालांकि कैच लपकने के बाद विराट कोहली ने ऐसा काम कर दिया, जिसके बाद उनकी आलोचना होने लगी.

विराट कोहली का फूटा गुस्सा
विराट कोहली ने उस्मान ख्वाजा का कैच लपकते ही आक्रामक अंदाज में गेंद पटक दी. साथ ही वो कुछ अपशब्द भी कहते दिखे. विराट कोहली काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. टीम इंडिया के कप्तान का ये रवैया क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वैसे ख्वाजा ही नहीं विराट ने मैक्सवेल का भी गजब कैच लपका, जिससे टीम इंडिया को काफी राहत मिली.

हालांकि आक्रामकता विराट कोहली का स्वभाव है. ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली ने कैच लपकने के बाद ऐसा किया हो. वो शतक लगाने के बाद भी ऐसे ही गुस्से में जश्न मनाते थे. हालांकि पिछले कुछ मैचों से वो इस तरह के आक्रामक जश्न नहीं मना रहे थे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...