अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है बड़ा झटका, कप्तान एरॉन फिंच के अगले मैच में खेलने पर सस्पेंस

एरॉन फिंच (फोटो- AP)
एरॉन फिंच (फोटो- AP)

IND vs AUS: अगर एरॉन फिंच (Aaron Finch) अगला मैच नहीं खलते हैं तो फिर मैथ्यू वेड को कप्तानी की जिम्मेदारी मिल सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:
सिडनी. भारत के खिलाफ पहला टी-20 मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia T-20 series) के लिए अच्छी खबरें नहीं आ रही है. कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) घायल हो गए हैं. ऐसे में उनके अगले मैच में खलने को लेकर कोई गारंटी नहीं है. कैनबरा में खेले गए पहले मैच में फिंच फील्डिंग करते हुए घायल हो गए थे. उन्हें हिप इंजरी हुई है. फिलहाल उनके स्कैन की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ बाक़ी बचे दो मैचों के लिए ऑफ स्पिनर नाथन लायन (Nathan Lyon) को टीम शामिल कर लिया है.

फिंच का खेलना मुश्किल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिंच को वही इंजरी हुई है जो डेविड वॉर्नर को हुई थी. कैनबरा में पारी की ओपनिंग करने आए फिंच काफी दर्द में दिख रहे थे. उन्होंने खुद मैच के बाद फॉक्स क्रिकेट से कहा कि वो फिलहाल पूरी तरह फिट नहीं हैं और उन्हें शनिवार को स्कैन का इंतज़ार रहेगा. अगर फिंच अगला मैच नहीं खलते हैं तो फिर मैथ्यू वेड को कप्तानी की जिम्मेदारी मिल सकती है. वैसे पैट कमिंस टीम के रेगुलर उप कप्तान हैं. लेकिन उन्हें इस सीरीज़ के लिए आराम दिया गया है.

लगातार घायल हो रहे हैं खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलियाई टीम में घायल खिलाड़ियों की फिलहाल लंबी लिस्ट बन गई है. वनडे सीरीज़ के दौरान डेविड वॉर्नर और मारकस स्टोइनिस घायल हो गए थे. लेफ्ट आर्फ स्पिनर एस्टन एगर भी इंजरी के चलते टी-20 सीरीज़ से बाहर हो गए. मिचेल स्टार्क भी आखिरी वनडे नहीं खेल पाए थे.



ये भी पढ़ें:-संजय मांजरेकर ने जडेजा की चोट पर उठाए सवाल, बोले- कहां थे फिजियो, नियमों का हुआ उल्लंघन

जडेजा भी बाहर
उधर टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज़ के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. जडेजा को कैनबरा के मैदान पर पहले टी-20 मैच में बैटिंग के दौरान सिर में चोट लग गई थी. जडेजा ने कन्कशन की शिकायत की थी. अब जडेजा की जगह शार्दुल ठाकुर को टी-20 में शामिल किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज