IND VS AUS: मेलबर्न टेस्ट के दौरान बोले जडेजा- ऑस्ट्रेलिया की टीम वायरस की चपेट में है

ऑस्ट्रेलिया की खराब फील्डिंग उसे ले डूबी (साभार-एपी)

India vs Australia: मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हरा दिया, टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे अजय जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया की लचर फील्डिंग पर निशाना साधा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मेलबर्न टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) को चित कर दिया. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 200 रन बनाए और मेहमान टीम को 70 रनों का लक्ष्य दिया. टीम इंडिया ने लक्ष्य महज 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया और इस तरह सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई. मुकाबले में भारतीय टीम ने गजब का खेल दिखाया और विरोधी टीम को फील्डिंग, बॉलिंग और बल्लेबाजी हर मोर्चे पर मात दी. ऑस्ट्रेलिया ने खराब बल्लेबाजी और गेंदबाजी तो की ही साथ में उसने मैच के दौरान कई कैच छोड़े जिसके बाद कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को वायरस की चपेट में बता दिया.

    अजय जडेजा ने साधा कंगारुओं पर निशाना
    सोनी नेटवर्क के लिए हिंदी कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग पर सवालिया निशान खड़े किये. उन्होंने कहा कि पिछले मैच में टीम इंडिया ने कैच छोड़े थे और वो मैच हार गई थी अब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ज्यादा कैच छोड़े और उसके हाथ से टेस्ट मैच निकल गया. उन्होंने कहा, 'ऑस्ट्रेलियाई टीम वायरस की चपेट में है वो कई कैच छोड़ चुकी है.' बता दें ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में 7 कैच छोड़े जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा.

    IND VS AUS: रवि शास्त्री ने बताया- कैसे विराट कोहली से अलग कप्तान हैं अजिंक्य रहाणे 

    मोहम्मद कैफ ने कहा-टॉस जीतने वाली टीम मैच हार रही है
    मोहम्मद कैफ ने भी सीरीज की दिलचस्प बात फैंस को बताई. उन्होंने कहा कि पिछले दौरे पर जो टीम टॉस जीत रही थी वो मैच जीत रही थी. इस दौरे पर जिस टीम ने टॉस हारा है वो मैच जीती है. मोहम्मद कैफ ने साथ ही उन विदेशी क्रिकेटरों को अपनी जुबान बंद रखने के लिए कहा जो कि टीम इंडिया के 0-4 से हारने का दावा कर रहे थे. जिस तरह का प्रदर्शन टीम इंडिया ने मेलबर्न में किया है उसे देख अब ये लगता है कि वो अब सीरीज जीतने की बड़ी दावेदार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.