• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रवींद्र जडेजा के कंधे पर बर्फ देख बोले अजय जडेजा- इसे तो गिलास में होना चाहिए, मिला मजेदार जवाब

रवींद्र जडेजा के कंधे पर बर्फ देख बोले अजय जडेजा- इसे तो गिलास में होना चाहिए, मिला मजेदार जवाब

बातचीत के दौरान अजय जडेजा और रवींद्र जडेजा

बातचीत के दौरान अजय जडेजा और रवींद्र जडेजा

India vs Australia: आतिशी पारी खेलने के बाद रवींद्र जडेजा (ravindra jadeja) कंधों पर बर्फ रखे नजर आए, जिस पर अजय जडेजा ने उनके मजे ले लिए

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे और पहले टी20 मैच में रवींद्र जडेजा ने अपने बल्‍ले से कोहराम मचाया. जहां उन्‍होंने वनडे में 66 रन की पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई, वहीं पहले टी20 मैच में नाबाद 44 रन बनाकर एक बार फिर जीत के हीरो बने. उनकी बल्‍लेबाजी की हर तरफ काफी चर्चा हो रही है, साथ ही उनके एक वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस में वह और ज्‍यादा पॉपुलर हो गए.

    दरअसल उनका यह वीडियो तीसरे वनडे मैच के बाद का है, जब‍ टीम इंडिया की जीत के बाद जडेजा को कंधों पर बर्फ रखे देखा गया था. बातचीत में पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने उनसे कहा कि ये कंधों पर क्‍या कर लिया. चिंता इसकी हो रही है. ये क्‍या बर्फ लगा रखी है.  इसे तो गिलास में होना चाहिए.



    जडेजा की इस बात को सुनकर रवींद्र जडेजा ने भी मजेदार जवाब दिया. उनके जवाब को सुनकर स्‍टूडियो में मौजूद हर कोई हंसने लगा. रवींद्र जडेजा ने कहा कि हां इधर रात है, होना तो चाहिए. टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा की आतिशी साझेदारी के दम पर तीसरा वनडे मैच जीतकर खुद को क्‍लीन स्‍वीप से बचाया था. तीन मैचों की वनडे सीरीज मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया ने 2-1 से अपने नाम की.

    यह भी पढ़ें : 

    IND vs AUS: प्लेइंग XI में नहीं थे कन्कशन सब्स्टीट्यूट युजवेंद्र चहल और बन गए मैन ऑफ द मैच

    IND Vs AUS: विराट कोहली के इस करीबी को 24 दिनों के बाद क्वारंटीन से मिली छुट्टी, अब टी-20 में आएगा मज़ा!

    वहीं ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच की बात करें तो लगातार विकेट गिरने से टीम मुश्किल में पड़ गई थी. भारत ने 92 रन पर ही केएल राहुल के रूप में 5वां विकेट गंवा दिया था. फिर हार्दिक भी जल्‍द ही पवेलियन लौट गए. ऐसे में जडेजा ने 23 गेंदों पर 44 रन की बेहतरीन पारी खेलकर टीम को न सिर्फ मुश्किल से बाहर निकला, बल्कि मेजबान के सामने 162 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्‍य रख दिया. जिसे मेजबान हासिल नहीं कर पाई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज