• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS AUS: ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा- सिर पर गेंद लगने के बाद शानदार प्रदर्शन करते हैं विल पुकोवस्की

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा- सिर पर गेंद लगने के बाद शानदार प्रदर्शन करते हैं विल पुकोवस्की

विल पुकोवस्की पर ऑस्ट्रेलियाई कोच का बड़ा बयान (साभार-इंस्टाग्राम)

विल पुकोवस्की पर ऑस्ट्रेलियाई कोच का बड़ा बयान (साभार-इंस्टाग्राम)

विल पुकोवस्की (Will Pucovski) को सिडनी टेस्ट में मौका दे सकता है ऑस्ट्रेलिया, सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कही बड़ी बात

  • Share this:
    नई दिल्ली. विल पुकोवस्की (Will Pucovski) के कनकशन (सिर में हल्की चोट लगना) के कारण विश्राम लेने के बाद शानदार वापसी के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को विश्वास है कि अगर इस युवा सलामी बल्लेबाज को अंतिम एकादश में शामिल किया जाता है तो उन्हें रन बनाने में दिक्कत नहीं होगी. पुकोवस्की का एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में खेलना तय था लेकिन पहले अभ्यास मैच में सिर में चोट लगने के कारण वह पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गये थे. यह 22 वर्षीय पुकोवस्की के साथ नौवां मामला है जबकि वह कनकशन के शिकार बने. ये सभी मामले हालांकि क्रिकेट से जुड़े हुए नहीं हैं. पुकोवस्की को अब श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है.

    मैकडोनाल्ड ने ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस (एएपी) से कहा, 'हम विल के पिछले रिकॉर्ड के बारे में जानते हैं. उसका वापसी करने पर शानदार प्रदर्शन करने का बहुत अच्छा रिकॉर्ड है.'  पुकोवस्की ने 2018 में दो बार कनकशन के कारण बाहर रहने के बाद वापसी करके प्रथम श्रेणी मैचों में अपना पहला शतक लगाया था. इस युवा बल्लेबाज ने कनकशन के कारण पिछले दो अवसरों पर लंबे विश्राम के बाद वापसी करके दोहरे शतक लगाये थे. पुकोवस्की गुरुवार की रात को ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ गये और वह टीम के साथ सिडनी रवाना होने से पहले मेलबर्न में दो अभ्यास सत्र में भाग लेंगे. तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा.

    IND VS AUS: सामने आया स्टीव स्मिथ का दर्द, 4 महीने से अपनी पत्नी से नहीं मिले

    पुकोवस्की को मौका दिया तो पछताएगा ऑस्ट्रेलिया
    भले ही पुकोवस्की शानदार बल्लेबाज हों और कनकशन के बाद उनका रिकॉर्ड अच्छा हो लेकिन टीम इंडिया की गेंदबाजी इस वक्त जबर्दस्त फॉर्म में है. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी से मैथ्यू वेड, मार्नस लाबुशेन, ट्रेविस हेड जैसे बल्लेबाजों को परेशान किया है. मेलबर्न टेस्ट में तो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बाउंसर्स के खिलाफ काफी असहज दिखे. अब अगर पुकोवस्की को मौका दिया गया तो उनके खिलाफ भी तेज गेंदबाज बाउंसरों से हमला करने से नहीं चूकेंगे. जिसके बाद उनका विकेट लेना आसान हो सकता है. (भाषा के इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज