IND vs AUS: फैंस के लिए अच्‍छी खबर, एडिलेड में ही खेला जाएगा भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला टेस्‍ट

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी (फाइल फोटो )

दरअसल बीते दिनों साउथ ऑस्‍ट्रेलिया में कोरोना के मामले बढ़ने लगे थे, जिसके चलते वहां पर लॉकडाउन लगा दिया गया था और इसी वजह से एडिलेड टेस्‍ट पर भी संकट के बादल मंडराने लगे थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. टीम इंडिया और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेली जाने वाली चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज पर नजर टिकाए बैठे क्रिकेट फैंस के लिए अच्‍छी खबर आ रही है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला तय कार्यक्रम के अनुसार 17 दिसंबर को एडिलेड में ही खेला जाएगा. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने मंगलवार को इसकी पुष्टि कर दी है. हॉकले ने कहा कि पिछले सप्‍ताह कोरोना के थोड़े मामले बढ़े थे.
    हम साउथ ऑस्‍ट्रेलिया की सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और इस स्‍तर पर हमें आश्‍वासन दिया गया है. उन्‍होंने कहा कि पिछले शनिवार को ही लॉकडाउन खत्‍म हो गया और इस स्‍तर पर सब कुछ एडिलेड टेस्‍ट के लिए किया जा रहा है. हमें पूरा भरोसा है कि यह तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा.

    स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों और मेजबान शहरों के साथ मिलकर की मेहनत
    दरअसल बीतें दिनों साउथ ऑस्‍ट्रेलिया में कोरोना के मामलों में तेजी आ गई थी, जिस वजह से 17 दिसंबर को एडिलेड में खेले जाने वाले डे नाइट टेस्‍ट मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. पहला मुकाबला 17 से 21 दिसंबर को एडिलेड ओवल में खेला जाना है. टीम इंडिया के ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली का यह आखिरी मैच होगा. इसके बाद वह पहले बच्‍चे के जन्‍म दिन के लिए भारत लौट जाएंगे. निक हॉकले का कहना है कि पहला मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगा.

    यह भी पढ़ें : 

    INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया में कुछ खास रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं विराट कोहली

    बड़ी खबर: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों से बाहर हुए रोहित शर्मा और इशांत शर्मा!
    सीईओ ने कहा कि हम भाग्‍यशाली रहे हैं कि ऑस्‍ट्रेलिया में मामले काफी कम हुए हैं. सामुदायिक प्रसारण कम कर दिया गया है. हमनें स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों और ऑस्‍ट्रेलिया में सभी मेजबान शहरों के साथ बहुत मेहनत की. चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. टीम इंडिया 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ इस दौरे का आगाज करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.