होम /न्यूज /खेल /IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया को लग सकता है बड़ा झटका, चौथे टेस्‍ट में पुकोवस्‍की के खेलने पर फैसला टला

IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया को लग सकता है बड़ा झटका, चौथे टेस्‍ट में पुकोवस्‍की के खेलने पर फैसला टला

IND vs AUS, 4th Test: विल पुकोवस्की के नहीं होने पर मार्कस हैरिस ओपन करेंगे (PIC: AP)

IND vs AUS, 4th Test: विल पुकोवस्की के नहीं होने पर मार्कस हैरिस ओपन करेंगे (PIC: AP)

सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन भारतीय पारी के 86वें ओवर में फील्डिंग के दौरान विल पुकोवस्की (Will Pucovski) चोटिल हो गए थे

    सिडनी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने मंगलवार को कहा कि भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट में विल पुकोवस्की (Will Pucovski) की उपलब्धता को लेकर फैसला लेने में विलंब होगा ताकि इस सलामी बल्लेबाज को अपनी फिटनेस साबित करने का पूरा मौका मिल सके. पुकोवस्की के कंधे की हड्डी आंशिक रूप से खिसक गई है. सीए ने कहा कि पुकोवस्की के कंधे में चोट है और उनके कंधे का जोड़ आंशिक रूप से खिसक गया है.

    सीए के प्रवक्ता ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि वह अगले दो दिन आराम और रिहैबिलिटेशन में रहेंगे. उसके बाद ही चौथे टेस्ट में उनके खेलने को लेकर फैसला लिया जाएगा. पुकोवस्की को भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन दाहिने कंधे में चोट लगी, जब भारतीय पारी के 86वें ओवर में उन्होंने गेंद को डाइव लगाकर रोका.

    अभ्‍यास में भी हो गए थे चोटिल
    इसके बाद पुकोवस्की कुछ देर कंधा पकड़कर बैठ गए. ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी उनकी मदद को आए और ओवर के आखिर में वह मैदान से चले गए थे. टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पुकोवस्की ने पहली पारी में 62 रन बनाए, लेकिन दूसरी पारी में दस रन पर आउट हो गए. पिछले महीने अभ्यास मैच के दौरान वह कनकशन (सिर की चोट) का शिकार हो गए थे.

    यह भी पढ़ें : 

    ICC Test Rankings: स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को पछाड़ा, चेतेश्वर पुजारा को हुआ फायदा

    IND vs AUS: ट्रेनिंग के दौरान मयंक अग्रवाल भी हुए चोटिल, ब्रिस्बेन में खेलना तय नहीं: रिपोर्ट

    भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्‍ट 15 जनवरी से ब्रिस्‍बेन में खेला जाएगा. चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं. पहला मैच मेजबान ने जीता, तो दूसरा मैच भारत ने जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली. सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्‍ट मैच टीम इंडिया ड्रॉ करवाने में सफल रही. जिससे यह सीरीज और भी रोमांचक हो गई है.

    Tags: India vs Australia, India vs Australia 2020, Will Pucovski

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें