लाइव टीवी

Ind vs Aus: आसमान में बादल, बड़े मुकाबले में क्या बारिश बनेगी बाधा?

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 8:27 AM IST
Ind vs Aus: आसमान में बादल, बड़े मुकाबले में क्या बारिश बनेगी बाधा?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज तीसरा और निर्णायक वनडे मैच खेला जाएगा(फाइल फोटो)

दुनिया की दो बड़ी टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच आज वनडे सीरीज का फाइनल मुकाबला होगा. मगर आसमान में बादल भी छाए हुए है, जिस वजह से हर कोई चिंता में है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 8:27 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बेंगलुरु में आज वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता था, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया ने दूसरा वनडे जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. अब दोनों ही टीमों की नजर रविवार के मुकाबले पर है. जिस वजह से आज सुपर संडे भी माना जा रहा है.

दुनिया की दो मजबूत टीमों के बीच आज सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. जिसका सभी इंतजार कर रहे  हैं. मगर कहीं लोगों की उम्मीदों पर बारिश पानी ना फेर दें, क्योंकि खेल पर मौसम का भी असर पड़ता है.

लाइव क्रिकेट स्कोर (Live Cricket Score), India vs west indies Live Match, 3rd ODI Match at Barabati International Stadium, Cuttack: सीरीज में दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं
  विराट  कोहली की अगुआई में टीम इंडिया एक और घरेलू सीरीज जीतने उतरेगी


एक्यूवेदर के अनुसार बेंगलुरु में आज आसमान में बादल छाए रहेंगे, जिस वजह से फैंस चिंता में है. मगर इसके साथ ही एक अच्छी खबर ये है कि बादल होने के बावजूद बारिश की संभावना ना के बराबर है. यानी दर्शकों के सुपर संडे को  बारिश बर्बाद नहीं कर पाएगी. आज न्‍यूनतम तापमान 18 डिग्री से‌ल्सियस के करीब  रह सकता है. हालांकि राजकोट के मुकाबले यहां पर अधिक ठंक नहीं होगी.

rohit sharma injury, rohit sharma rajkot odi, rohit sharma news, ind vs aus odi, india australia match, रोहित शर्मा चोट, रोहित शर्मा इंजरी, रोहित शर्मा राजकोट वनडे, इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया मैच, चोटिल भारतीय प्‍लेयर
पिछले मैच में रोहित शर्मा चोट के बाद दर्द के चलते मैदान में बैठ गए.


भारत के लिए ओपनर्स बने चिंता
सीरीज के शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच मुकाला रोमांचक रहने की उम्मीद थी और सीरीज बराबर होने पर यह और भी अधिक रोमांचक हो गई. हालांकि भारत के लिए इस निर्णायक मुकाबले में सबसे बड़ी चिंता ये है कि दोनों सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन चोटिल हैं. अब देखना होगा कि दोनों में से आज कौन मैदान पर उतरने के लिहाज से फिट होगा. वहीं सलामी जोड़ी के टूटने पर केएल राहुल आज ओपनिंग कर सकते हैं और ऐसे में उनकी जगह केदार  जाधव को  मौका मिल सकता है. भारतीय कप्तान  ओपनिंग को लेकर फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं.वहीं ऑस्ट्रेलिया (Australia) अपनी टीम में कोई बदलाव करती हुई नजर नहीं आ रही है. डेविड वॉर्नर, एरॉन फिंच, स्टीव ‌स्मिथ और मार्नस लाबुशेन का बल्ला जमकर बोल रहा है  और ये चारों खिलाड़ी ही टीम इंडिया का सबसे बड़ा सिरदर्द बने हुए हैं.

महिला टीम के कोच बोले- सहवाग और धोनी की तरह सीख जाएगी ये तूफानी बल्‍लेबाज

भारत को हराने के लिए इस 'रोबोट' गेंदबाज को उतार सकता है ऑस्‍ट्रेलिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 8:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर