IND VS AUS: हार के डर से ब्रिसबेन नहीं जाना चाहती टीम इंडिया, ब्रैड हैडिन का बेतुका बयान

ब्रैड हैडिन का बेतुका बयान (साभार-सोशल मीडिया और एपी)

ब्रैड हैडिन का बेतुका बयान (साभार-सोशल मीडिया और एपी)

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया मैनेजमेंट ने ब्रिसबेन बायो बबल नियमों को बताया था कठोर, सिडनी में ही आखिरी टेस्ट खेलने की बात कही थी जिसके बाद ब्रैड हैडिन (Brad Haddin) ने बेतुकी बात कह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 7:49 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. ब्रिसबेन के कठोर बायो-बबल नियमों के चलते ऐसी खबरें आई थी कि टीम इंडिया वहां खेलने की इच्छुक नहीं है अब इस मुद्दे पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ब्रैड हैडिन (Brad Haddin) ने बेतुका बयान दिया है. ब्रैड हैडिन ने इशारों ही इशारों में कहा कि ब्रिसबेन में कोई टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं जीत पाती इसलिए हार के डर से टीम इंडिया वहां नहीं जाना चाहती. ब्रैड हैडिन ने कहा कि ब्रिसबेन का गाबा मैदान ऑस्ट्रेलियाई टीम का अभेद किला है और वहां हर विपक्षी टीम हारती है ऐसे में टीम इंडिया ऐसे बहाने बना रही है.

ब्रैड हैडिन का विवादित बयान

ब्रैड हैडिन ने फॉक्स स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, 'अगर मैं क्रिकेट के लिहाज से देखूं तो भारतीय टीम गाबा क्यों जाना चाहेगी? गाबा में कोई नहीं जीत पाता. ऑस्ट्रेलिया वहां बेहतरीन क्रिकेट खेलती है और वहां कंगारुओं के अलावा कोई और नहीं जीत पाता. यहां एक बात ये है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी लंबे समय से बायो बबल में हैं और वो थक गए होंगे.'

हैडिन ने आगे कहा, 'आप किसी टेस्ट मैच की जगह नहीं बदल सकते. आपको ऑस्ट्रेलिया आने से पहले पता था कि क्या होने वाला है, वहां कैसे नियम और पाबंदियां हैं. आप ये जानते थे कि ऐसा हो सकता है. हां ये बात सही है कि खिलाड़ी आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर काफी लंबे समय से क्वारंटी हैं, लेकिन ये ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ भी है. मुझे लगता है कि वो ब्रिसबेन में खेलने से बच रहे हैं.' बता दें ब्रिसबेन की विपक्षी नेता ने भी टीम इंडिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उन्हें ब्रिसबेन के नियमों से दिक्कत है तो वो वहां ना आएं.
टेनिस खिलाड़ी ने करियर बचाने के लिए बेची न्यूड तस्वीरें, अश्लील वेबसाइट पर बनाया अकाउंट

ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया का रिकॉर्ड

ब्रिसबेन में भारत के रिकॉर्ड की बात करें तो उसने कभी गाबा के मैदान पर जीत हासिल नहीं की है. टीम इंडिया ने वहां 6 मैच खेले हैं जिसमें से 5 में उसे हार मिली है और एक मैच ड्रॉ रहा है. वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो वो 62 में से महज 8 मैच गाबा में हारी है, जबकि 40 में उसे जीत मिली है. 13 मैच ड्रॉ और एक टाई रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज