अपना शहर चुनें

States

महान क्रिकेटर लारा ने पूछा-ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार क्‍यों नहीं हो सकते टीम इंडिया का हिस्‍सा?

सूर्य़कुमार यादव इस आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे.
सूर्य़कुमार यादव इस आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे.

आईपीएल (IPL 2020) में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था

  • Share this:
मुंबई. वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा (Brian Lara) को लगता है कि सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav ) की काबिलियत वाले बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली भारत की टेस्‍ट टीम में शामिल होना चाहिए था. मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) का यह बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सबसे ज्‍यादा रन जुटाने वाले खिलाड़ियों की सूची में 480 रन के साथ सातवें स्थान पर रहा, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 145 से ज्यादा का था. इसके बावजूद उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. जिस पर लगातार बहस जारी है.

लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टिड’ में कहा कि मुझे कोई कारण नहीं दिखता, भारतीय टीम को देखते हुए वह इसका हिस्सा क्यों नहीं हो सकते? लारा ने कहा कि वह सिर्फ सूर्यकुमार यादव के रनों से ही नहीं, बल्कि उन्होंने जिस तरह से रन जुटाए हैं, उससे भी प्रभावित हैं.
मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार ने किया शानदार काम
उन्होंने कहा कि हां निश्चित रूप से. वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं. मैं सिर्फ खिलाड़ियों को उनके रन बनाने से नहीं देखता, बल्कि उनकी तकनीक, दबाव को झेलने की काबिलियत और वे किस स्थान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, इन सभी को देखता हूं तो मेरे लिए सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिये काफी शानदार काम किया है. इस 30 वर्षीय खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करने के लिए जो कारण बताया गया है कि वो लाइन-अप में जगह की कमी बताया गया.
यह भी पढ़ें : 



IND vs AUS: पिता के निधन के बाद बोले मोहम्‍मद सिराज, कप्‍तान कोहली ने दी सपना पूरा करने की हिम्‍मत

पृथ्‍वी शॉ पर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- उन्‍हें आउट होने से नहीं पड़ता फर्क

लारा ने कहा कि वह तीसरे नंबर के स्थान के लिए फिट बैठते हैं. उन्होंने कहा कि वह रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक के बाद बल्लेबाजी के लिए आते और हर बार वे दबाव में होते तो वह तीसरे स्थान पर आते. लारा ने कहा कि याद रखिये, किसी भी क्रिकेट टीम में सलामी बल्लेबाजों के अलावा तीसरे नंबर का बल्लेबाज सामान्य रूप से आपका सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होता है, आपका सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी और मेरे लिए सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस के लिए वह खिलाड़ी रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज