अपना शहर चुनें

States

India vs Australia: रोहित शर्मा की तेज गेंदबाजी देख कार्तिक ने बुमराह और शमी को दी ये चेतावनी

ब्रिसबेन टेस्ट में गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा
ब्रिसबेन टेस्ट में गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा

India vs Australia: ब्रिसबेन में भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के चोटिल होने की वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गेंदबाजी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 3:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के आखिरी और फाइनल मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जा रहा है. चौथे टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया को एक और करारा झटका तब लगा जब तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) घायल हो गए हैं. सैनी की मांसपेशियां खिंच गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. खबरों के मुताबिक सैनी का अब ब्रिसबेन टेस्ट में खेलना संदिग्ध है.

मैच के दौरान पहली पारी का 36वां ओवर नवदीप सैनी डाल रहे थे. इस ओवर की पांचवीं गेंद मार्नस लाबुशेन के बल्ले का किनारा लेते हुए गली में फील्डिंग कर रहे कप्तान अजिंक्य रहाणे के हाथों में चली गई. रहाणे वो कैच नहीं ले पाए. इसके तुरंत बाद सैनी दर्द से कराहते हुए मैदान पर बैठ गए. बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि सैनी को ग्रोइन इंजरी हुई है. सैनी के ओवर की बची हुई आखिरी गेंद को भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने डाली. उन्होंने मीडियम पेस गेंदबाजी की और एक रन दिया. रोहित शर्मा की गेंदबाजी पर दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया है. कार्तिक ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को चेतावनी देते हुए लिखा कि नया तेज गेंदबाज शामिल होने को तैयार है.


यह भी पढ़ें:IND VS AUS: नवदीप सैनी को ले जाया गया अस्पताल, टीम इंडिया के लिए बुरी खबरIND vs AUS: टी नटराजन ने रचा इतिहास, बने एक ही दौरे पर तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करने वाले पहले भारतीयसुंदर और नटराजन ने किया टेस्ट डेब्यूअपने प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस समस्या से जूझ रही भारतीय टीम के लिए वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया. नटराजन भारत के 300वें टेस्ट क्रिकेटर बने और एक ही दौरे पर तीनों प्रारूपों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए. उन्हें अभ्यास गेंदबाज के तौर पर रोका गया था लेकिन प्रमुख गेंदबाजों की चोटों के कारण उन्हें टेस्ट में भी पदार्पण का मौका मिल गया.



सिडनी टेस्ट के नायक रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी चोट के कारण बाहर हैं जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला रविंद्र जडेजा भी चोटों के कारण यह टेस्ट नहीं खेल सके. इन खिलाड़ियों से पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव को भी चोट के चलते टेस्ट सीरीज से हटना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज