होम /न्यूज /खेल /IND vs AUS: वर्कआउट के दौरान चेतेश्‍वर पुजारा के पीछे ये क्‍या कर रहे हैं अश्चिन, वायरल हुआ वीडियो

IND vs AUS: वर्कआउट के दौरान चेतेश्‍वर पुजारा के पीछे ये क्‍या कर रहे हैं अश्चिन, वायरल हुआ वीडियो

अश्चिन पुजारा की नकल करते हुए नजर आए (फाइल फोटो )

अश्चिन पुजारा की नकल करते हुए नजर आए (फाइल फोटो )

चेतेश्‍वर पुजारा (cheteshwar pujara) और आर अश्विन ( R Ashwin) दोनों 17 दिसंबर से ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली ट ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) इस समय ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर हैं. हालांकि टीम अपने अभियान का विजयी आगाज नहीं कर पाई और पहले वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा था. दूसरा मुकाबला भी रविवार को इसी मैदान पर खेला जा रहा है और विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम के पास यह वापसी का आखिरी मौका है. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज औ फिर चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेली जाएगी.

    17 दिसंबर को एडिलेड में दोनों टीमें लंबे फॉर्मेट में आमने सामने होगी, जिसके लिए भारत के टेस्‍ट स्‍पेशलिस्‍ट ने कमर कस ली हैं. वह जिम में और मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. जिम सेशन के दौरान भारत के स्‍टार गेंदबाज अश्विन बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा के साथ मजे करते हुए भी नजर आए.




    मस्‍तीभरे इस वीडियो को पुजारा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया. जहां वह वेट ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और स्पिनर अश्विन उनके पीछे खड़े होकर उनकी ही नकल करते हुए करते हुए नजर आ रहे हैं. जब पुजारा डम्‍ब्‍ल्‍स के साथ वर्कआउट कर रहे थे तो अश्विन किसी स्‍टूडेंट की तरह उन्‍हें फॉलो करते दिख रहे थे.

    यह भी पढ़ें : 

    IND VS AUS: विराट कोहली पर भरोसा करना टीम इंडिया को पड़ेगा भारी, जानिए क्यों?

    IND VS AUS: टीम इंडिया के धीमे ओवर रेट के बाद भड़का ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कहा- रनों का जुर्माना लगाना चाहिए

    पिछली बार जब टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो पुजारा टेस्‍ट फॉर्मेट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे. भारत ने मेजबान की जमीन पर टेस्‍ट सीरीज अपने नाम की थी और  पुजारा ने 70 की औसत से चार मैचों में 521 रन जड़े थे. विराट कोहली ने इतिहास रच दिया था, मगर इस बार कोहली सिर्फ पहला टेस्‍ट मैच ही खेल पाएंगे. पितृत्‍व अवकाश के चलते वह आखिरी के तीन मैच नहीं खेल पाएंगे. वहीं अश्विन टेस्‍ट क्रिकेट के सर्वश्रेष्‍ठ स्पिनर्स में से एक हैं. पिछली बार ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हालांकि उन्‍हें सिर्फ एक ही टेस्‍ट खेलने का मौका मिला था, मगर उन्‍होंने टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया था.

    Tags: India vs Australia, India vs Australia 2020

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें