IND vs AUS: ब्रिस्‍बेन में चौथे टेस्‍ट के आयोजन पर आया क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के बॉस का बयान, BCCI के लिए कही बड़ी बात

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने कहा कि बीसीसीआई का सहयोगी रवैया रहा है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने कहा कि बीसीसीआई का सहयोगी रवैया रहा है.

बीते दिनों खबर आई थी कि टीम इंडिया कड़े क्‍वारंटीन नियमों के कारण ब्रिस्‍बेन में चौथा टेस्‍ट मैच नहीं खेलना चाहती

  • Share this:
सिडनी. भारत और मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीसरा टेस्‍ट जहां सिडनी में खेला जाएगा, वहीं ब्रिस्‍बेन चौथे टेस्‍ट की मेजबानी करेगा. बीते दिनों खबर आई थी कि टीम इंडिया कड़े क्‍वारंटीन नियमों के कारण ब्रिस्‍बेन में चौथा टेस्‍ट खेलने की बजाय सिडनी में ही दो टेस्‍ट खेलना चाहती है. जिसके बाद इस मुद्दे पर बहस जारी है. ऑस्‍ट्रेलिया के नेताओं ने भी इस पर अपना बयान दिया है. अब इस मामले पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले का बड़ा बयान है. हॉकले ने सोमवार को उन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था कि भारतीय टीम क्‍वारंटीन के कड़े नियमों के कारण ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहती.

हॉकले ने कहा कि बीसीसीआई क्वीन्सलैंड के क्‍वारंटीन नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है और उसका सहयोगी रवैया रहा है. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि बीसीसीआई के अधिकारियों से हर दिन हमारी बात होती हैं. मेहमान टीम के बोर्ड का काफी सहयोगी रवैया रहा है और हमें उसकी तरफ से कोई औपचारिक सुझाव नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें : 

फैन्स ने रोहित और धोनी को लेकर पूछा यह सवाल, शोएब अख्तर के जवाब ने जीता दिल
Sourav Ganguly Health News: जानिए कैसी है सौरव गांगुली की हालत, अस्‍पताल ने दी हेल्‍थ अपडेट

बीते दिनों खबर आई थी कि टीम इंडिया ब्रिस्‍बेन में चौथा टेस्‍ट मैच नहीं खेलना चाहती, क्‍योंकि वह दौरे के अंतिम चरण में फिर से क्‍वारंटील नहीं रहना चाहती. भारतीय टीम के एक सूत्र ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले हम दुबई में 14 क्‍वारंटीन रहे थे और यहां पहुंचने के बाद फिर 14 क्‍वारंटीन. इसका मतलब हम करीब महीने भर कठिन बबल में रहे. अब दौरे के समापन के समय हम फिर से क्‍वारंटीन नहीं होना चाहते. सूत्र के कहा कि हम ब्रिस्‍बेन नहीं जाना चाहते, यदि इसका मतलब फिर से होटल में फंसना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज