IND vs AUS: इस 'शर्त' के साथ रोहित शर्मा सहित 5 भारतीय खिलाड़ी कर सकते हैं अभ्‍यास

IND VS AUS: रोहित शर्मा बने टेस्ट टीम के उपकप्तान (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

IND VS AUS: रोहित शर्मा बने टेस्ट टीम के उपकप्तान (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी के खिलाफ कोरोना वायरस से बचाव के लिए लागू जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल के उल्लंघन को कथित तौर पर तोड़ने की जांच जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 11:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. नए साल पर इंडोर रेस्‍टोरेंट में खाना खाने की वजह से आइसोलेट हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित पांच भारतीय खिलाड़ियों ने पूरी टीम के साथ मेलबर्न से सिडनी के लिए उड़ान तो भर ली है , मगर उन्‍हें टीम के साथ अभ्‍यास करने के लिए खासतौर पर कड़े नियमों का पालन करना होगा. भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी के खिलाफ कोरोना वायरस से बचाव के लिए लागू जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल के उल्लंघन को कथित तौर पर तोड़ने की जांच जारी है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार पांचों खिलाड़ियों को क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान बेसिक सोशल डिस्‍टेंसिंग बनाए रखने के लिए कहा है, ताकि वो आइसोलेशन में भी टीम के साथ नेट्स में अभ्‍सास कर सके. एक सूत्र ने कहा कि टीम मैनेजमेंट ने यह साफ कर दिया है कि किसी नियम का उल्‍लघंन नहीं हुआ और अभी तक यह साबित भी नहीं हुआ. एहतियात के तौर पर पांचों को पूरी टीम से मिलने के लिए मना किया गया.

मैदान पर बनाए रखनी होगी दूरी

एहतियात के तौर पर पांचों को पूरी टीम से मिलने के लिए मना किया गया. जांच के लिए कोई टाइम लाइन सेट नहीं की गई है. जब वह प्रैक्टिस सेशन के लिए आएंगे तो खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग और सुरक्षित दूरी बनाना आसान होगा. एक गेंदबाज 18 यार्ड से बल्‍लेबाज को गेंदबाजी कर सकता है. फील्डिंग के दौरान भी वह काफी दूरी पर हो सकते हैं.
यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: टीम इंडिया का सवाल- अगर दर्शकों को आने की इजाजत है तो फिर खिलाड़ी क्यों रहें क्वारंटीन?

नसीम शाह का मजेदार कमेंट हुआ स्टंप माइक में कैद, बोले- अब्बास भाई सारी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है



समझा जाता है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) अपने खिलाड़ियों का साथ देगा क्योंकि इस पर आम सहमति है कि जान बूझकर कोई उल्लंघन नहीं किया गया है. प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए आउटडोर रेस्टोरेंट में खाने की अनुमति है. मेडिकल टीमों से सलाह मशविरे के बाद ही पृथकवास प्रोटोकॉल लागू किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज