• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Ind vs Aus: कोरोना वायरस के कारण समय से पहले ही मेलबर्न रवाना हुए वॉर्नर और एबॉट

Ind vs Aus: कोरोना वायरस के कारण समय से पहले ही मेलबर्न रवाना हुए वॉर्नर और एबॉट


2018 में ऑस्‍ट्रेलिया टीम पर बॉल टेंपरिंग का धब्‍बा लगा था (David Warner/Instagram)

2018 में ऑस्‍ट्रेलिया टीम पर बॉल टेंपरिंग का धब्‍बा लगा था (David Warner/Instagram)

मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच 26 दिसंबर से मेलबर्न में दूसरा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा. चोट के कारण डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट दोनों ही पहले टेस्‍ट मैच का हिस्‍सा नहीं थे

  • Share this:
    सिडनी. मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया और भारत (Australia vs India) के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाना है और ऑस्‍ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर (David Warner) और सीन एबॉट इस मैच से चोट के बाद मैदान पर वापसी कर सकते हैं. कोरोना वायरस के कारण डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट शेड्यूल से पहले ही मेलबर्न के लिए रवाना हो गए हैं, क्योंकि सिडनी में कोरोना वायरस के मामलों में संख्या बढ़ गई है. वॉर्नर ग्रोइन और एबॉट पिंडली की चोट से उबर रहे थे. दोनों को ऑस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया, लेकिन सिडनी में रिहैबिलिटेशन करवाने के कारण एडिलेड नहीं गए थे. ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ की रिपोर्ट के अनुसार हालांकि दोनों ही सिडनी में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के कारण मेलबर्न के लिए रवाना हो गए.

    वॉर्नर (David Warner) भारत के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए थे. एक बॉल को रोकते वक्त वॉर्नर ने खुद को चोटिल कर लिया है. इसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर एक्स-रे स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा था.

    जोखिम नहीं लेना चाहता क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया 

    मामलों के बढ़ने से न्यू साउथ वेल्स सरकार पांबदियां बढ़ा देगी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हालात को देखते हुए कोई जोखिम नहीं लेना चाहता. रिपोर्ट के अनुसार बढ़ते मामलों को देखते हुए विक्टोरिया सिडनी से आने वाले लोगों के लिए सीमाएं बंद कर सकता है.

    यह भी पढ़ें : 

    IND VS AUS: एडिलेड टेस्ट के बाद बोले शोएब अख्तर-ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को घसीट कर मारा

    IND vs AUS: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, टेस्‍ट सीरीज से बाहर हुए मोहम्‍मद शमी!

    शनिवार को ही फैसला किया गया कि दोनों मेलबर्न के लिए रवाना होंगे और वहां टेस्ट श्रृंखला के बबल से जुड़ने से पहले पृथकवास शुरू कर देंगे. ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का विजयी आगाज किया और एडिलेड में खेले गए डे नाइट मैच को तीन दिन में ही 8 विकेट से जीत लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज