IND vs AUS: अपनी फिटनेस को लेकर चिंता में वॉर्नर, तीसरे टेस्‍ट से मैदान पर वापसी पर कही बड़ी बात

डेविड वॉर्नर अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं  (David Warner/Instagram)

डेविड वॉर्नर अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं (David Warner/Instagram)

डेविड वॉर्नर (David Warner) भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और तब से वह टीम से बाहर चल रहे थे. हालांकि तीसरे टेस्‍ट से पहले उन्‍हें टीम में शामिल कर लिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 9:03 AM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चल रही चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर पर है.दोनों टीमों की कोशिश 7 जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाले तीसरे टेस्‍ट मैच में जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त हासिल करने पर है. तीसरे टेस्‍ट से पहले मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया ने टीम में डेविड वॉर्नर (David Warner) और विल पुकोवस्‍की को शामिल किया. हालांकि वॉर्नर की फिटनेस अभी भी टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है. खुद वॉर्नर भी अपनी फिटनेस को लेकर सुनिश्चिचत नहीं दिख रहे हैं. cricket.com.au के अनुसार वॉर्नर ने खुद तीसरे टेस्‍ट मैच के लिए अपनी फिटनेस के बारे में बात की.

वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और तभी से वह टीम से बाहर चल रहे हैं. चोट के चलते वह भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे, तीन टी20 मैचों की सीरीज और शुरुआती दो टेस्‍ट मैच नहीं खेल पाए थे. खबर के अनुसार वॉर्नर ने तीसरे टेस्‍ट में अपने खेलने पर कहा कि अभ्‍यास सत्र तय करेगा कि वह खेलेंगे या नहीं. वॉर्नर सोमवार को टीम के साथ सिडनी रवाना होने से पहले मेलबर्न में शनिवार और रविवार को ट्रेनिंग करेंगे. इस सीजन से वॉर्नर खुद को बेहतर समझ पाएंगे कि वह सिडनी में मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें : 

हार्दिक पंड्या की तरह सगाई करके इस स्‍टार क्रिकेटर ने भी किया नए साल का आगाज, मॉडल है मंगेतर
IPL 2020 छोड़कर भारत लौटने पर सुरेश रैना का बड़ा बयान, कहा-कोई पछतावा नहीं, समझदारी भरा फैसला था

फिटनेस हासिल करने पर संशय

उन्‍होंने कहा कि पिछले दिनों मैं दौड़ भी नहीं पा रहा था. मेलबर्न में इस सीजन से पता चलेगा कि मैं कहां पर हूं. वॉर्नर ने पूछा कि क्‍या मैं 100 फीसदी जा रहा हूं. उन्‍होंने कहा कि तीसरे टेस्‍ट के समय तक वह 100 फीसदी फिट हो जाएंगे, इस पर काफी संशय है. उन्‍होंने कहा कि मगर खेलने के लिए मैं जो कर सकता हूं, वो सब कर रहा हूं. भले ही इसका मतलब है कि मैं 100 फीसदी फिट नहीं हूं. मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के दौरान नेट्स में बल्‍लेबाजी करने वाले वॉर्नर ने कहा कि विकेट के बीच रन लेने की उनकी योग्‍यता ही प्राथमिकता थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज