• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs AUS: डेविड वॉर्नर को बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने की उम्मीद

IND vs AUS: डेविड वॉर्नर को बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने की उम्मीद


2018 में ऑस्‍ट्रेलिया टीम पर बॉल टेंपरिंग का धब्‍बा लगा था (David Warner/Instagram)

2018 में ऑस्‍ट्रेलिया टीम पर बॉल टेंपरिंग का धब्‍बा लगा था (David Warner/Instagram)

ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इतनी बड़ी सीरीज के डे नाइट टेस्ट (Day Night Test) में नहीं खेल पाने के कारण निराश हैं, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि वह भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) में खेल पाएंगे.

  • Share this:
    सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इतनी बड़ी सीरीज के डे नाइट टेस्ट (Day Night Test) में नहीं खेल पाने के कारण निराश हैं, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि वह भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) में खेल पाएंगे. 34 साल के वॉर्नर को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी, जिसके बाद वह कैनबरा में तीसरे वनडे के अलावा, तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज और एडिलेड में चल रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए.

    डेविड वॉर्नर ने 'एसईएन रेडियो' से कहा, ''मुझे उम्मीद है. मैं कभी इससे (बॉक्सिंग डे टेस्ट) बाहर नहीं होना चाहता. मैं चोट के कारण पहली बार किसी टेस्ट से बाहर रहा हूं इसलिए बेशक मैं इससे निराश हूं.''

    IND vs AUS: एडिलेस्ट टेस्ट के दूसरे दिन भारत का प्लान, ये 3 खिलाड़ी होंगे ट्रंप कार्ड

    उन्होंने कहा, ''यह इतनी बड़ी सीरीज है. टेस्ट मैच में नहीं खेल पाना निराशाजनक है, लेकिन मुझे पता है कि आज जो खिलाड़ी मैदान पर उतरे हैं वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.'' वॉर्नर ने कहा, ''उम्मीद करते हैं कि हम सीरीज की अच्छी शुरुआत करेंगे और बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले इस मैच को जीतने का प्रयास करेंगे और नए साल में लय के साथ जाएंगे.''

    INDvsAUS: विराट कोहली ने तोड़ा पटौदी का 51 साल पुराना रिकॉर्ड, धोनी को भी पछाड़ा

    रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे वॉर्नर ने कहा कि उनकी योजना ट्रेनिंग के स्तर को कड़ा करने की है. उन्होंने कहा, ''उम्मीद करता हूं कि मैं अधिक तेजी से दौड़ पाऊंगा. अभी 14 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ पा रहा हूं इसलिए मुझे अगले हफ्ते तक इसे 26 से 30 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार तक पहुंचाने की दिशा में काम करना है.'' ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट कैलेंडर का सबसे बड़ा मुकाबला 'बॉक्सिंग डे टेस्ट' मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर से खेला जाना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज