अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: चौथे टेस्‍ट मैच में बीच मैदान पर बेईमानी! समय पूरा होने के बाद डेविड वॉर्नर को दिया गया रिव्‍यू

अंपायर ने टाइम आउट के बाद डेविड वॉर्नर को रिव्‍यू दिया
अंपायर ने टाइम आउट के बाद डेविड वॉर्नर को रिव्‍यू दिया

वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर डेविड वॉर्नर (david warner) 48 रन बनाकर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हो गए. उन्‍होंने फैसले को बदलने के लिए रिव्‍यू भी लिया, मगर यहां पर मेजबान को अपना रिव्‍यू गंवाना पड़ गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 8:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच ब्रिस्‍बेन में खेले जा रहे चौथे टेस्‍ट मैच के चौथे दिन ऑस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के रिव्‍यू पर बवाल मच दिया. फैंस ने तो इसे बेईमानी तक करार दे दिया. चौथे दिन वॉर्नर को टाइम आउट होने के बाद रिव्‍यू दिया गया, जिस पर सवाल खड़े हो गए हैं कि थर्ड अंपायर ने भी इस पर ध्‍यान क्‍यों नहीं दिया. चौथे दिन डेविड वॉर्नर ने ऑस्‍ट्रेलिया को दूसरी पारी में शानदार शुरुआत दिलाई. मोहम्‍मद सिराज के शुरुआती दो ओवर्स में दो बाउंड्री लगाकर वॉर्नर ने ऑस्‍ट्रेलिया की बढ़त को 100 रन के पार पहुंचा दिया था.
चौथे दिन के पहले सेशन में उन्‍होंने सिंगल भी काफी लिए. हालांकि घंटेभर बाद ही ऑस्‍ट्रेलिया ने अपने दोनों सलामी बल्‍लेबाजों के विकेट गंवा दिए. मार्कस हैरिस को 38 रन पर शार्दुल ठाकुर ने विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करवा दिया, जबकि अगले ही ओवर में वॉर्नर वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हो गए.


यह भी पढ़ें :

शार्दुल ठाकुर बोले-'10 गेंद' के टेस्ट डेब्यू के बाद टीम इंडिया में वापसी करना सपना सच होने जैसा



IND vs AUS: मोहम्‍मद सिराज के जाल में फंसे मैथ्‍यू वेड, इस शर्मनाक रिकॉर्ड को बनाने वाले पहले ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज बने

इसके बाद वॉर्नर ने पवेलियन लौटने का मन बना लिया था, मगर नॉन स्‍ट्राइक छोर पर मार्नस लाबुशेन की सलाह के बाद उन्‍होंने रिव्‍यू लेने का फैसला किया. उन्‍होंने रिव्‍यू का इशारा निर्धारित 15 सेकंड का समय निकलने के बाद किया. अंपायर ने भी उन्‍हें रिव्‍यू दिया. हालांकि इस मामले में फैसला आने से पहले वॉर्नर ऑस्‍ट्रेलिया के डगआउट तक लगभग पहुंच ही गए थे. रिव्‍यू लेकर भी वह अपने फैसले को पलट नहीं पाए और मेजबान को एक रिव्‍यू गंवाना भी पड़ा. वॉर्नर अर्धशतक से चूक गए. उन्‍होंने 75 गेंदों पर 6 चौके लगाकर 48 रन की पारी खेली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज