अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने मैच के दौरान केएल राहुल से मांगी माफी तो नीशाम ने उड़ाया मजाक

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने 19 गेंदों पर 45 रन की आतिशी पारी खेली (फोटो क्रेडिट: आईसीसी ट्विटर हैंडल )
ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने 19 गेंदों पर 45 रन की आतिशी पारी खेली (फोटो क्रेडिट: आईसीसी ट्विटर हैंडल )

दरअसल ग्‍लेन मैक्‍सवेल और जिम्‍मी नीशाम दोनों ही आईपीएल में केएल राहुल की कप्‍तानी में किंग्‍स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हैं और इस सीजन दोनों का ही प्रदर्शन काफी खराब रहा. मगर आईपीएल के बाद दोनों ने अपने पहले इंटरनेशनल मैच में कोहराम मचा दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 2:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच के बाद से ही जमकर ट्रोल हो रहे हैं और इसका कारण उनका खराब प्रदर्शन तो है ही, साथ ही एरोन फिंच और ग्‍लेन मैक्सवेल (glenn maxwell) की आतिशी पारी भी है. दरअसल फिंच कोहली की आईपीएल (IPL) टीम आरसीबी का हिस्‍सा हैं, वहीं मैक्‍सवेल राहुल की टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब का हिस्‍सा है. दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे, मगर इसके बाद ही उन्‍होंने इंटरनेशनल मैच में ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी कर दी. फिंच ने शतक जड़ा और मैक्‍सवेल ने 19 गेंदों 45 रन बनाए.

इस वजह से सोशल मीडिया पर कोहली और राहुल का काफी मजाक भी उड़ा. राहुल तो जिम्‍मी नीशाम के कारण भी ट्रोलर्स के निशाने पर थे, दरअसल नीशाम भी आईपीएल में नहीं चल पाए थे, मगर शनिवार को ही वेस्‍टइंडीज के खिलाफ उन्‍होंने 24 गेंदों पर 48 रन जड़कर न्‍यूजीलैंड को जीत दिला दी थी.





भारत के खिलाफ जब मैक्‍सवेल आतिशी बल्‍लेबाजी कर रहे थे, उस समय राहुल विकेटकीपिंग कर रहे थे. इसके बाद राहुल पर काफी मीम्‍स बने. एक फैन से गुस्‍से में देखते हुए केएल राहुल की एक एडिट तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि मैक्‍सवेल और नीशाम की पारी को देखने के बाद राहुल.
यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद सिडनी घूमने निकले भारतीय क्रिकेटर

होटल में एक साथ खाते पकड़े गए पाकिस्तानी क्रिकेटर, तो शोएब अख्तर ने उल्टे न्यूजीलैंड बोर्ड को दे दी धमकी

इस मीम पर नीशान ने लिखा कि ये वास्‍तव में अच्‍छा है, मैक्‍सवेल. इसके बाद मैक्‍सवेल ने लिखा कि मैंने बल्‍लेबाजी के दौरान माफी मांग ली थी. मैक्‍सवेल की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में वह एक भी छक्‍का  नहीं लगा पाए थे. वहीं भारत के खिलाफ मुकाबले में उन्‍होंने 5 चौके और तीन छक्‍के जड़ दिए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज