IND vs AUS: हार्दिक पंड्या ने दिखाया बड़ा दिल, बोले- नटराजन हैं असली ‘मैन ऑफ द मैच’, मैं नहीं

टी नटराजन ने दूसरे टी20 मैच में दो विकेट लिए (फोटो- BCCI)

टी नटराजन ने दूसरे टी20 मैच में दो विकेट लिए (फोटो- BCCI)

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टी नटराजन बाकी गेंदबाजों की तुलना में काफी किफायती साबित हुए. उन्‍होंने 5 की इकोनॉमी से 4 ओवर में 20 रन दिए और दो विकेट लिए .

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 7:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जीत के हीरो रहे. पंड्या ने 22 गेंदों पर 42 रन की विजयी पारी खेली. 195 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए टीम इंडिया (Team India) विराट कोहली (Virat Kohli) के पवेलियन लौटने के बाद मुश्किल में नजर आने लगी थी, मगर पंड्या ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी. इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज पर भी कब्‍जा जमा लिया है.

हार्दिक पंड्या मैन ऑफ द मैच रहे. मैच के बाद पंड्या ने बड़ा दिल दिखाते हुए कहा कि मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड टी नटराजन को मिलना चाहिए. नटराजन (T Natarajan) बाकी गेंदबाजों की तुलना में काफी किफायती साबित हुए. उन्‍होंने 5 की इकोनॉमी से 4 ओवर में 20 रन दिए और दो विकेट लिए .

स्‍कोरबोर्ड पर रहती है नजर

पंड्या ने कहा कि यह बेहद आसान है. मैं स्‍कोरबोर्ड देखकर खेलना पसंद करता हूं. इससे आपको पता होता है कि आपको किस गेंदबाज को निशाना बनाना है. पंड्या ने कहा कि मैं कई बार इन परिस्थितियों में रहा हूं और मैंने मेरी पिछली गलतियों से काफी सीखा है.
यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: भारत ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, सीरीज जीती

IND vs AUS: श्रेयस अय्यर ने जड़ा 111 मीटर लंबा छक्का, विराट कोहली को नहीं हुआ यकीन- VIDEO



पूरी तरह से मेरा खेल मेरे आत्‍मविश्‍वास पर निर्भर करता है. हमेशा मुझे वो मैच याद रहते हैं, जब हमने बड़े लक्ष्‍य को हासिल किया. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने बेहतरीन बल्‍लेबाजी की. यहां पर मैं नटराजन का खासतौर पर जिक्र करना चाहूंगा. हमारे गेंदबाज इस मैदान पर मुश्किल में नजर आ रहे थे, मगर नटराजन ने कमाल की गेंदबाजी की. इसीलिए मुझे लगता है कि नटराजन को ही मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज