Home /News /sports /

IND VS AUS: मोहम्मद कैफ का बड़ा खुलासा- हार्दिक पंड्या को मिली क्रिकेट छोड़ने की सलाह, फिर उठाया बड़ा कदम

IND VS AUS: मोहम्मद कैफ का बड़ा खुलासा- हार्दिक पंड्या को मिली क्रिकेट छोड़ने की सलाह, फिर उठाया बड़ा कदम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार्दिक पंड्या के खेलने पर शंका बनी हुई है. (फोटो साभार-बीसीसीआई ट्विटर)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार्दिक पंड्या के खेलने पर शंका बनी हुई है. (फोटो साभार-बीसीसीआई ट्विटर)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कमर में चोट के चलते एक साल तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहे, सिडनी वनडे के दौरान कमेंट्री कर रहे मोहम्मद कैफ ने खुलासा किया कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर को क्रिकेट छोड़ने के लिए कह दिया गया था.

    नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर जगह बनाई थी लेकिन अब वो एक बल्लेबाज के तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं. सिडनी वनडे में हार्दिक पंड्या को जब प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया तो कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने उनके चयन पर सवाल किये. दरअसल टीम इंडिया 5 गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी और हार्दिक पंड्या को बतौर बल्लेबाज टीम में जगह दी गई. बता दें पंड्या कमर दर्द के चलते गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, पूरे आईपीएल में भी वो बतौर बल्लेबाज मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और टीम इंडिया ने भी उन्हें इसी भूमिका में मैदान पर उतारा. पंड्या जब मैदान पर उतरे तो मोहम्मद कैफ ने उनके बारे में बड़ा खुलासा किया. कैफ ने कमेंट्री के दौरान बताया कि पंड्या को क्रिकेट तक छोड़ने के लिए कह दिया गया था.

    कैफ का पंड्या पर बड़ा खुलासा
    मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने सोनी नेटवर्क पर हिंदी कमेंट्री के दौरान कहा कि हार्दिक पंड्या को फैंस अगले कुछ सालों तक गेंदबाजी करते हुए नहीं देख पाएंगे. कैफ बोले कि उनकी कमर की चोट इतनी गंभीर थी कि फीजियो ने उन्हें क्रिकेट तक छोड़ने की सलाह दे दी थी. हालांकि पंड्या ने इससे इनकार कर दिया और उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया. मोहम्मद कैफ ने कहा कि पंड्या अब बतौर बल्लेबाज खेलना चाहते हैं और टीम इंडिया भी उनपर भरोसा जता रही है.

    IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान फिंच ने डीन जोंस को छोड़ा पीछे, बुमराह की गेंद पर रचा इतिहास

    पंड्या ने सिडनी वनडे में ठोका ताबड़तोड़ अर्धशतक
    पंड्या ने सिडनी वनडे के दौरान खुद को साबित भी किया. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज उस वक्त मैदान पर उतरा जब टीम ने चार विकेट गंवा दिये थे. पंड्या ने क्रीज पर उतरते ही ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को बैकफुट पर ला खड़ा किया. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने खबर लिखे जाने तक महज 31 गेंदों में अर्धशतक ठोका, जिसमें उनके बल्ले से 4 छक्के भी निकले. पंड्या ने धवन के साथ शतकीय साझेदारी भी की. साफ है हार्दिक पंड्या अब बतौर बल्लेबाज भी टीम इंडिया के लिए एक बड़े मैच विनर हैं और उनपर आगे भी विश्वास किया जाएगा.

    Tags: Hardik Pandya, India vs Australia, India vs Australia 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर