अपना शहर चुनें

States

टीम इंडिया के लिए आई अच्‍छी खबर, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ इशांत और साहा की हो सकती है टीम में वापसी

इशांत शर्मा इस साल दूसरी बार चोटिल हुए थे  (फाइल फोटो)
इशांत शर्मा इस साल दूसरी बार चोटिल हुए थे (फाइल फोटो)

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha ) दोनों आईपीएल (IPL 2020) के दौरान चोटिल हो गए थे, जिस वजह से दोनों ही लीग का यह सीजन पूरा नहीं खेल पाए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 11:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) इस समय ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर है और विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ अपने दौरे का आगाज करेगी. वनडे सीरीज के बाद टीम टी20 और फिर टेस्‍ट सीरीज खेलेगी. 17 दिसंबर को दोनों टीमें एडिलेड में लंबे फॉर्मेट में आमने सामने होगी. पूरी दुनिया की नजर इस टेस्‍ट सीरीज पर है और इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्‍छी खबर आ रही हैं. टीम के स्‍टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और ऋद्धिमान साहा की इस सीरीज के लिए टीम में वापसी हो सकती है.

दरअसल आईपीएल के दौरान दोनों खिलाड़ी चोटिल हो गए थे और वह अपनी इस चोट से उबर रहे हैं. हालांकि साहा तो टीम के साथ ऑस्‍ट्रेलिया गए हैं, वहीं इशांत नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्‍ट सीरीज के पहले मैच में दोनों के खेलने की संभावना अधिक है.

पहला टेस्‍ट एडिलेड में डे नाइट खेला जाएगा. इशांत गेंदबाजी के लिए फिट हैं और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए वह तैयार हैं. इनसाइडस्‍पोर्ट्स की खबर के अनुसार बुधवार की सुबह एनसीए मुख्‍य राहुल द्रविड़ की निगरानी में इशांत ने फिटनेस टेस्‍ट दिया और उनकी फिटनेस से हर कोई खुश हैं.




यह भी पढ़ें: 

IND vs AUS: शोएब अख्‍तर बड़ा बयान, कहा- रोहित शर्मा के पास टीम इंडिया की कप्‍तानी करने की काबिलियत

बिग बैश लीग के नियम देख वसीम जाफर ने शेयर किया 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का मजेदार मीम

इशांत चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्‍होंने नेट्स में गेंदबाजी करनी भी शुरू कर दी. यदि उन्‍हें फिट घोषित कर दिया जाता है तो वह टीम इंडिया से जुड़ने के लिए अलग ऑस्‍ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. एडिलेड में पहला टेस्‍ट मैच खेला जाएगा, मगर उससे पहले टीम इंडिया सिडनी में 6 से 8 दिसंबर और 11 से 13 दिसंबर तक दो अभ्‍यास मैच खेलेगी. इसके बाद एडिलेड में डे नाइट मैच खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज