अपना शहर चुनें

States

Ind vs Aus: जसप्रीत बुमराह ने जडेजा के अंदाज में की बाएं हाथ से गेंदबाजी, Video कर देगा हैरान

India vs Australia: जसप्रीत बुमराह ने की जडेजा के एक्शन की नकल (फोटो-बीसीसीआई ट्विटर)
India vs Australia: जसप्रीत बुमराह ने की जडेजा के एक्शन की नकल (फोटो-बीसीसीआई ट्विटर)

India vs Australia 2020: बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जडेजा, बुमराह और पृथ्वी शॉ एक-दूसरे के बॉलिंग एक्शन की नकल करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है लेकिन इसके साथ-साथ खिलाड़ी खूब मस्ती भी कर रहे हैं. बुधवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया जो फैंस को बेहद ही प्रभावित करने वाला है. खासकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने जिस तरह की स्किल्स दिखाई हैं उसे देख तो हर कोई हैरान है. बुधवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रवींद्र जडेजा, पृथ्वी शॉ और जसप्रीत बुमराह एक दूसरे के बॉलिंग एक्शन कॉपी करते दिख रहे हैं. जसप्रीत बुमराह ने रवींद्र जडेजा के एक्शन में गेंदबाजी की और जडेजा ने बुमराह की नकल की.

बुमराह ने की जडेजा के एक्शन में गेंदबाजी
बीसीसीआई के वीडियो में सबसे पहले जडेजा ने बुमराह के एक्शन की नकल की. उन्होंने बाएं हाथ से बुमराह की तरह गेंद फेंकी. इसके बाद पृथ्वी शॉ महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले के अंदाज में लेग स्पिन करते दिखे. इसके बाद आया बुमराह का नंबर. बुमराह ने जडेजा के अंदाज में बॉल फेंकी. बुमराह ने हूबहू जडेजा के एक्शन की कॉपी की. यहां तक कि उन्होंने बाएं हाथ से गेंद फेंकी और वो भी बिलकुल सही ठिकाने पर. बुमराह की इस स्किल को देख सभी फैंस दंग रह गए.





पृथ्वी शॉ अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं लेकिन उन्होंने गेंदबाजी में भी अपने हाथ आजमाए. शॉ ने अनिल कुंबले के अलावा जसप्रीत बुमराह और मुथैया मुरलीधरन के एक्शन में गेंदबाजी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज