IND VS AUS: जोफ्रा आर्चर की 'भविष्यवाणी', भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज बीच में ही हो जाएगी रद्द!

IND VS AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर खतरा, जोफ्रा आर्चर ने की भविष्यवाणी! (साभार-आर्चर इंस्टाग्राम)

IND VS AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर खतरा, जोफ्रा आर्चर ने की भविष्यवाणी! (साभार-आर्चर इंस्टाग्राम)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सिडनी टेस्ट से पहले बायो-बबल विवाद और ब्रिसबेन में टेस्ट नहीं खेलने का विवाद सामने आया है जिसके बाद जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 10:38 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. मेलबर्न टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद अब भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की सीरीज एक अलग विषय से चर्चा में आ गई है. पहले टीम इंडिया के 5 खिलाड़ी मेलबर्न के होटल में खाना खाने गए जहां बायो बबल तोड़ने का विवाद सामने आ गया और उसके बाद खबर आई कि टीम इंडिया ब्रिसबेन के कड़े क्वारंटीन नियमों के बीच वहां टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहती. इन दो मामलों के बाद ऐसा लगने लगा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई के बीच तल्खी आने वाली है और सीरीज पर खतरा है. इन दो विवादों के बीच अब जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का ट्वीट वायरल हो रहा है जिसे फैंस भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से जोड़कर देख रहे हैं.

जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल

जोफ्रा आर्चर ने शनिवार को एक ट्वीट किया जिसे भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से जोड़कर देखा जा रहा है. जोफ्रा आर्चर ने 2 जनवरी को ट्वीट किया, 'बैग पैक करने का वक्त आ गया है.' फैंस को ऐसा लग रहा है कि जोफ्रा आर्चर का ये ट्वीट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे मामलों को लेकर है. बता दें रविवार को ब्रिसबेन की एक नेता ने टीम इंडिया के खिलाफ बयान दिया था कि अगर उन्हें वहां के क्वारंटीन नियमों से दिक्कत है तो वो वहां ना आएं. हालांकि ये सभी विवाद मीडिया में ही चल रहे हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई ने अबतक इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.


यह भी पढ़ें:

IND vs AUS: ब्रिस्‍बेन में चौथा टेस्‍ट नहीं खेलना चाहती टीम इंडिया, ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा- होगा तो वहीं

सिडनी रवाना होगी टीम इंडिया



भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया फिलहाल मेलबर्न में ही है और वो 4 जनवरी को सिडनी के लिए रवाना होंगी. बड़ी खबर ये है कि रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ सभी खिलाड़ी टीम इंडिया के साथ ही सिडनी जाएंगे. बता दें इन पांचों खिलाड़ियों को बायो बबल प्रकरण के बाद कथित तौर पर टीम से अलग किया गया था, हालांकि ये खिलाड़ी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज