IND vs AUS: पहले चेतेश्‍वर पुजारा, फिर पृथ्‍वी शॉ और अब मैथ्‍यू वेड को लगी चोट, एक ही नेट में हुए 3 हादसे

चेतेश्वर पुजारा चोटिल होते-होते बचे(PIC : AP)

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) की टीम फिलहाल मेलबर्न में तीसरे टेस्‍ट के लिए अभ्‍यास कर रही है. 4 जनवरी को दोनों टीमें सिडनी के लिए उड़ान भरेगी

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 7 जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्‍ट मैच खेलेगी. दोनों के बीच चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और अब टीम इंडिया की कोशिश तीसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त हासिल करने की होगी. दोनों टीमें 4 जनवरी को सिडनी के लिए रवाना होगी और इस समय दोनों फिलहाल मेलबर्न में अभ्‍यास कर रही है,

    शनिवार का दिन दोनों टीमों के लिए हादसों से भरा रहा. एक ही पिच पर नेट अभ्‍यास के दौरान कुल 3 खिलाड़ी चोटिल हो गए. पहले चेतेश्‍वर पुजारा चोटिल हुए, उनके बाद पृथ्‍वी शॉ और फिर ऑस्‍ट्रेलिया के मैथ्‍यू वेड भी चोटिल हो गए.



    पुजारा थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहे थे, लेकिन गेंद उनकी कोहनी पर जा लगी. गेंद लगते ही पुजारा दर्द से कराह उठे. इसके बाद वो नेट्स से बाहर चले गए. हालांकि बाद में वो वापस आ गए थे. इसके बाद खबर आई कि पृथ्‍वी शॉ भी थ्रो डाउन सेशन के दौरान चोटिल हो गए. उनके अंगूठे में चोट लगी. टीम इंडिया के लिए तीसरे टेस्‍ट से पहले यह किसी बड़े झटके से कम नहीं था, क्‍योंकि पहले ही चोट के चलते मोहम्‍मद शमी और उमेश यादव सीरीज से बाहर हो गए हैं.

    यह भी पढ़ें : 

    IND vs AUS: चौथे टेस्‍ट के लिए ब्रिस्‍बेन नहीं जाना चाहती टीम इंडिया, जानिए पूरा मामला

    हनीमून से वापस आना चाहते हैं युजवेंद्र चहल, पत्‍नी धनश्री से कहा- चलो घर
    वहीं शाम होते होते खबर आई कि उसी नेट पर ऑस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्‍लेबाज मैथ्‍यू वेड भी चोटिल हो गए. उनके बाएं हाथ पर चोट लगी. एक भी खिलाड़ी की चोट दोनों टीमों के लिए चिंता बढ़ा देगी, क्‍योंकि टीम इंडिया और ऑस्‍ट्रेलियाई टीम इस समय चोट से जूझ रही है.चोट के चलते ही पिछले दो टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया को डेविड वॉर्नर के बिना मैदान पर उतरना पड़ा था.