IND vs AUS: ब्रिस्‍बेन में चौथा टेस्‍ट नहीं खेलना चाहती टीम इंडिया, ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा- होगा तो वहीं

मैथ्‍यू वेड को ऑस्‍ट्रेलिया की टेस्‍ट टीम से बाहर कर दिया गया है   (फोटो क्रेडिट: एपी )

मैथ्‍यू वेड को ऑस्‍ट्रेलिया की टेस्‍ट टीम से बाहर कर दिया गया है (फोटो क्रेडिट: एपी )

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया ब्रिस्‍बेन की बजाय सिडनी में ही तीसरा टेस्‍ट मैच खेलना चाहती है, क्‍योंकि अगर टीम ब्रिस्‍बेन गई तो वह होटल में कैद हो जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 11:47 AM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) ब्रिस्‍बेन में मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्‍ट मैच नहीं खेलना चाहती. एक खबर के अनुसार मेहमान टीम सिडनी में ही चौथा टेस्‍ट मैच खेलना चाहती है, जो तीसरे टेस्‍ट का भी मेजबान है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया का कहना है कि वह पहले ही करीब एक महीने बायो बबल में रह चुकी है.ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले टीम दुबई में 14 क्‍वारंटीन रही थी और यहां पहुंचने के बाद फिर 14 क्‍वारंटीन रही.

इसका मतलब भारतीय टीम करीब महीने भर कठिन बबल में रही. एक सूत्र के अनुसार यदि वह ब्रिस्‍बेन जाते हैं कि उन्‍हें फिर से बबल में जाना होगा और वह दौरे के अंत में क्‍वारंटीन नहीं होना चाहते. सूत्र के अनुसार अगर टीम ब्रिस्‍बेन गई है, तो उन्‍हें फिर से होटल में कैद कर दिया जाएगा. इसी वजह से टीम इंडिया ब्रिस्‍बेन की बजाय सिडनी में ही चौथा टेस्‍ट खेलना चाहती है. वहीं ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी मैथ्‍यू वेड ने कहा कि उन्‍हें पूरी उम्‍मीद है कि चौथा टेस्‍ट तो ब्रिस्‍बेन में ही होगा.

औपचारिक रूप से नहीं किया संपर्क 

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने रविवार की सुबह कहा कि इस मामले पर उनसे औपचारिक रूप से संपर्क नहीं किया गया है. मगर दोनों बोर्ड रोजना बात करते हैं. वेड ने कहा कि ईमानदारी से कहूं मैंने इस बारे में नहीं सुना, लेकिन हम निश्चित तौर पर सिडनी में लगातार दो मैच नहीं खेलना चाहेंगे. कार्यक्रम तय हो चुका है और हम उसी अनुसार चलना चाहेंगे. भले ही वह क्‍वारंटीन से जुड़ा होटल हो तो फिर मैदान पर जाओ, खेलो और वापस आ जाओ.
यह भी पढ़ें : 

New Zealand vs Pakistan, 2nd Test: अजहर अली शतक से चूके, कप्तान रिजवान ने जड़ा लगातार 5वां अर्धशतक

अस्‍पताल में भर्ती सौरव गांगुली के लिए दुआ मांग रहे फैंस, सैंड आर्टिस्‍ट की प्रार्थना ने किया हर किसी को भावुक




उन्‍होंने कहा कि हम ब्रिस्‍बेन जाकर गाबा टेस्‍ट खेलने की पूरी उम्‍मीद कर रहे हैं. ऑस्‍ट्रेलिया और भारतीय टीम तीसरे टेस्‍ट मैच के लिए सोमवार को सिडनी के लिए उड़ान भरेगी. तीसरा टेस्‍ट 7 जनवरी से शुरू होगा. इसके लिए आखिरी मैच के लिए दोनों टीमें क्‍वींसलैंड रवाना होगी. चौथे टेस्‍ट मैच के आयोजन को लेकर भी अब एक नई बहस छिड़ती नजर आ रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज