Home /News /sports /

2 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने Live मैच में किया टीम इंडिया का अपमान, मयंक अग्रवाल का भी उड़ाया मजाक

2 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने Live मैच में किया टीम इंडिया का अपमान, मयंक अग्रवाल का भी उड़ाया मजाक

मयंक अग्रवाल ने अपने डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में शानदार 76 रन बनाए

    टीम इंडिया अगर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाए और कोई बवाल ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व खिलाड़ियों ने लाइव मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट और डेब्यू कर रहे मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाया है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कैरी ओकीफ ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी में जो तिहरा शतक लगाया था वो कैंटीन में काम करने वाले लोगों और वेटर्स के खिलाफ बनाया था. यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने भी भारतीय क्रिकेट की बेइज्जती की. मार्क वॉ ने बयान दिया कि भारत में 50 से ज्यादा का औसत दरअसल 40 के बराबर होता है.

    ऑस्ट्रेलिया के इन दोनों पूर्व क्रिकेटरों की गलत बयानबाजी के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने इसे नस्लभेदी तक करार दिया है.







    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कैरी ओकीफ


    वैसे मार्क वॉ और कैरी ओकीफ को मयंक अग्रवाल ने अपने बल्ले से जवाब दे दिया है. मयंक अग्रवाल ने डेब्यू पारी में ही शानदार 76 रन बनाए. वो 1947 के बाद पहले ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं जिसने ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू टेस्ट में अर्धशतक जमाया है. साथ ही मयंक अग्रवाल ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू टेस्ट में सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय भी बन गए हैं. मयंक इस सीरीज में अर्धशतक लगाने वाले पहले भारतीय ओपनर भी हैं. मेलबर्न टेस्ट में मयंक ने मुश्किल समय में बल्लेबाजी करते हुए हनुमा विहारी के साथ 40 और फिर पुजारा के साथ 80 रनों की शानदार साझेदारी की.

    Tags: India vs Australia 2018, Indian Cricket Team, Mark waugh, Mayank agarwal, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर