अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: पिता के निधन के बाद बोले मोहम्‍मद सिराज, कप्‍तान कोहली ने दी सपना पूरा करने की हिम्‍मत

मोहम्‍मद सिराज ने कहा कि अब वह अपने पिता का सपना पूरा करेंगे (फाइल फोटो)
मोहम्‍मद सिराज ने कहा कि अब वह अपने पिता का सपना पूरा करेंगे (फाइल फोटो)

मोहम्‍मद सिराज (mohammed siraj) इस समय टीम इंडिया के साथ ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर हैं और बीते दिनों ही उनके पिता का निधन हो गया था, मगर उन्‍होंने घर न लौटने का फैसला किया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 6:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बीते दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. शुक्रवार को उनके पिता मोहम्मद गाैस ने आखिरी सांस ली थी. वह पिछले कुछ समय से फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे. हालांकि पिता के निधन के बावजूद सिराज भारत नहीं लौटे और पिता का सपना पूरा करने के लिए वह टीम इंडिया के साथ अभी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं.

बीसीसीआई ने सोमवार को सिराज का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सिराज का कहना है कि अब पिता का हाथ तो उनके सिर पर नहीं रहा, मगर अब वह पिता के सपने को पूरा करेंगे. सिराज ने कहा कि पिता का जाना मेरे के लिए सबसे बड़ा नुकसान है, मगर अब इसके बाद मेरा माइंड सेट यही है कि मैं उनका सपना पूरा कर सकूं.


सिराज ने कहा कि टीम इंडिया परिवार की तरह है. उन्‍होंने मुझे किसी तरह की भी तकलीफ होने नहीं दी. विराट भाई ने भी कहा था मियां टेंशन मत लो, मजबूत रहो, यह आपके पिता का भी सपना था तो अब आप वही करो. इस स्थिति में अगर आप मजबूत रहे तो यह आपके लिए बहुत ही अच्‍छा रहेगा. कोहली की यह बात बहुत सकारात्‍मक रही.



यह भी पढ़ें : 

पृथ्‍वी शॉ पर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- उन्‍हें आउट होने से नहीं पड़ता फर्क

इरफान पठान ने लिए अपने बड़े भाई यूसुफ के मजे, मेहनत के पसीने को बताया पानी

सिराज ने कहा कि उन्‍होंने अपनी मां से भी बात की थी. उनकी मां ने भी कहा था कि हर किसी को एक न एक दिन जाना है. इसीलिए मैं वहीं पर रहकर अपने पिता का सपना पूरा करूं. बता दें सिराज के पिता एक ऑटो चालक थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने बेटे को क्रिकेटर बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी और उन्हें किसी चीज की कमी नहीं होने दी. आज मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के सदस्य हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज