• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • India vs Australia: पूर्व चीफ सेलेक्टर ने कहा, हनुमा विहारी को प्रमोट करे टीम इंडिया, ऋषभ पंत के बारे में कही ये बात

India vs Australia: पूर्व चीफ सेलेक्टर ने कहा, हनुमा विहारी को प्रमोट करे टीम इंडिया, ऋषभ पंत के बारे में कही ये बात

पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद मेलबर्न टेस्ट में हनुमा विहारी को 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं.

पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद मेलबर्न टेस्ट में हनुमा विहारी को 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं.

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की अनुपस्थिति में हनुमा विहारी पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए.

  • Share this:
    बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच में एडिलेड में बुरी तरह हारने वाली टीम इंडिया दूसरे टेस्ट में बदलाव के साथ उतरेगी. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर चले गए हैं. ऐसे में इस बात चर्चा की चल रही है कि में 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में कोहली की जगह कौन लेगा. इसके अलावा विराट कोहली की जगह की चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने किसे भेजा जाएगा. टीम इंडिया के पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद भारतीय खिलाड़ी हनुमा विहारी से बेहद प्रभावित हैं. वह चाहते हैं कि कोहली की अनुपस्थिति पर विहारी पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए.

    निडर लड़का है हनुमा विहारी
    दूसरे टेस्ट में कोहली की जगह उप कप्तान अजिंक्य रहाणे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे. रहाणे की जगह हनुमा विहारी को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा सकता है. पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है, 'हनुमा विहारी के पास टेस्ट के लिए बहुत अच्छी तकनीक और सोच है. वह इस टेस्ट टीम की लंबे समय तक रह सकते हैं. मैं अगले कुछ टेस्ट मैचों में विहारी को चौथे या पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते देखना पसंद करूंगा. वह एक निडर लड़का है और मुझे भरोसा है कि वह अच्छा करेगा.' वहीं प्रसाद ने कहा कि विराट की अनुपस्थिति विहारी और लोकेश राहुल के लिए शानदार मौका होगा और राहुल इस सीरीज में छठे नंबर पर बेहतर बल्लेबाज हो सकते हैं.

    यह भी पढ़ें:

    रोहित शर्मा-पुजारा के साथ वर्ल्ड कप खेल चुके इस भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास

    दिलीप वेंगसरकर ने दी BCCI को सलाह, राहुल द्रविड़ को ऑस्ट्रेलिया भेजा जाए

    साहा की जगह पंत का किया समर्थन
    पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि उनका मानना ​​है कि ऋषभ पंत ने पिछले कुछ महीनों में अपनी फिटनेस में सुधार किया है और गुलाबी गेंद के अभ्यास के दौरान अच्छे लय में दिखे. ऐसे में अगले तीन टेस्ट में अगर उन्हें मौका मिलता है तो मैं टीम प्रबंधन का समर्थन करूंगा. ऋषभ पंत ने दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ए खिलाफ तूफानी शतक लगाया था. इसके बाद से ही उनके टीम में शामिल करने की मांग उठ रही है. ऑस्ट्रेलिया में पिछले दौरे पर पंत शतक भी लगा चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज