अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: कोरोना के बावजूद आधे घंटे में बिके भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे-टी20 सीरीज के टिकट

India vs Australia: भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे और टी20 सीरीज के सारे टिकट बिके
India vs Australia: भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे और टी20 सीरीज के सारे टिकट बिके

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2020) के बीच वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से हो रहा है. ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने कोरोना के बावजूद स्टेडियम में 50 फीसदी फैंस की एंट्री को मंजूरी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 4:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भले ही दुनियाभर में कोरोना वायरस का डर चारों ओर फैला हो लेकिन इसके बावजूद क्रिकेट फैंस का जुनून सातवें आसमान पर है. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 27 नवंबर से वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है और इसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज भी होनी है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों सीरीज के सभी टिकट बिक गए हैं. कोरोना वायरस के बावजूद ये टिकट महज आधे घंटे में बिक गए. शुक्रवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के 2 वनडे और 3 टी20 मैचों के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री की और महज 30 मिनट में सभी टिकट बिक गए. हालांकि पहले वनडे के लिए अभी भी 1900 सीट बची हुई हैं और बाकि अगले दो वनडे और तीन टी20 मैचों के लिए स्टेडियम हाउसफुल हो चुका है.

डे-नाइट टेस्ट में भी 50 फीसदी फैंस देख सकेंगे मैच
बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के बाद 4 टेस्ट मैचों की सीरीज भी होगी जिसका आगाज 17 दिसंबर से एडिलेड में होगी. ये मुकाबला डे-नाइट टेस्ट होगा और इसमें सरकार ने 50 फीसदी दर्शकों को मैच देखने की मंजूरी दी है. एडिलेड स्टेडियम की क्षमता 54 हजार दर्शकों की है, मतलब 27 हजार फैंस पहले टेस्ट का लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं क्रिसमस के सप्ताह में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में भी 25 हजार दर्शकों को एंट्री मिलने की इजाजत मिली हुई है. हालांकि मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम की क्षमता एक लाख है. फैंस की सुरक्षित एंट्री के लिए विक्टोरिया की सरकार और मेलबर्न क्रिकेट क्लब मिलकर कोरोना सुरक्षा प्लान तैयार कर रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, बोले- तेरे से लेना पड़ेगा बैट
शेन वॉर्न पुश्तैनी घर बेचने को मजबूर, कहा- दुखी हूं, पर यहां जो भी रहेगा-खुश रहेगा



भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का कार्यक्रम
भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है. दूसरा वनडे 29 नवंबर और तीसरा वनडे 2 दिसंबर को होगा. 4 दिसंबर से टी-20 सीरीज शुरू होगी. 6 दिसंबर को दूसरा टी-20 और 8 दिसंबर को तीसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा. इसके बाद 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर और तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी, चौथा टेस्ट 15 जनवरी से खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज