IND vs AUS: ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट पर आई बड़ी खबर, टीम इंडिया को नहीं किया जाएगा होटल के कमरे में कैद!

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 15 जनवरी से चौथा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा (फाइल फोटो)

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 15 जनवरी से चौथा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा (फाइल फोटो)

दरअसल टीम इंडिया (Team India) ब्रिस्‍बेन में चौथा टेस्‍ट इसलिए नहीं खेलना चाहती, क्‍योंकि वहां जाकर उन्‍हें होटल में कैद होना पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 2:05 PM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारत और मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सिडनी में 7 जनवरी से तीसरा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा. मगर इस समय 15 जनवरी से ब्रिस्‍बेन में होने वाले चौथे टेस्‍ट को लेकर बहस चल रही है. दरअसल टीम इंडिया क्‍वींसलैंड में क्‍वारंटीन के कड़े नियमों के कारण ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती और चौथा मैच भी सिडनी में ही खेलना चाहती है. ऐसे में चौथे टेस्‍ट पर खतरा मंडराने लगा है. इस बीच गाबा में चौथे टेस्‍ट को बचाने के लिए खबर आ रही है कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ियों को होटल के कमरे में कैद नहीं किया जाएगा.

हेराल्‍ड सन की खबर के अनुसार क्‍वींसलैंड की मुख्‍य हेल्‍थ ऑफिसर जेनेट यंग ने एक प्रपोजल का खुलासा करते हुए कहा कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को होटल के कमरे में कैद नहीं किया जाएगा, क्‍योंकि वह एक दूसरे से मिलने के लिए स्‍वतंत्र हैं. इससे गाबा में खेले जाने वाले सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्‍ट को बचाया जा सकता है. उन्‍होंने कहा कि वह क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के साथ मिलकर इस पर करीब से काम कर रही है और उन्‍हें उम्‍मीद है गाबा में चौथा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : 

India vs Australia: स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का विवादित बयान, कहा-ब्रिस्‍बेन नहीं आना चाहती टीम इंडिया तो न आएं
IND vs AUS: सिडनी रवाना होने से ठीक पहले अभ्‍यास नहीं कर पाया भारत, दोनों टीमों की बढ़ी चिंता

महीने भर बबल में गुजार चुकी है टीम इंडिया

क्रिकबज से बात करते हुए भारतीय टीम के एक सूत्र ने कहा था कि वह ब्रिस्‍बेन इसलिए नहीं जाना चाहते, क्‍योंकि ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले टीम दुबई में 14 क्‍वारंटीन थी और यहां पहुंचने के बाद फिर 14 क्‍वारंटीन रही. इसका मतलब भारतीय खिलाड़ी करीब महीने भर कठिन बबल में रहे. अब दौरे के समापन के समय वह फिर से क्‍वारंटीन नहीं होना चाहते. सूत्र के कहा कि हम ब्रिस्‍बेन नहीं जाना चाहते, इसका मतलब फिर से होटल में फंसना है, सिवाय मैदान जाने के. टीम इंडिया तीसरे टेस्‍ट के लिए सोमवार को सिडनी के लिए उड़ान भरेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज