टेस्ट सीरीज़ से पहले विराट की बढ़ी टेंशन, वॉर्मअप मैच में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल नहीं खेल सके बड़ी पारी

भारतीय ओपनर बड़ी पारी नहीं खेल सके

India Vs Australia A: ओपनर मयंक अग्रवाल सिर्फ 2 रन बना कर आउट हो गए. जबकि पृथ्वी शॉ 40 रन बना कर चलते बने. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और चेतेश्वर पुजारा नहीं खेल रहे हैं.

  • Share this:
    सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ से पहले टीम इंडिया आज अपना दूसरा वॉर्म-अप (India Vs Australia A) मैच खेल रही है. तीन दिनों के इस डे-नाइट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है. लेकिन टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही. ओपनर मयंक अग्रवाल सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि पृथ्वी शॉ 40 रन बनाकर चलते बने. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और चेतेश्वर पुजारा नहीं खेल रहे हैं. एडिलेड में 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पहले इस मैच को प्रैक्टिस के लिहाज से बहद अहम माना जा रहा है.

    मयंक अग्रवाल का फ्लॉप शो
    मयंक अग्रवाल वनडे में भी फ्लॉप रहे थे. सिडनी में खेले गए पहले दो मैचों में उन्होंने सिर्फ 22 और 28 रनों की पारी खेली थी. हालांकि इस बार के आईपीएल में उन्होंने दमदार पारियां खेली थीं. दो साल पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही टेस्ट में डेब्यू करने वाले अग्रवाल ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 3 पारियों में 65 की औसत से 195 रन बनाए थे. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछली सीरीज़ में उनका बैटिंग औसत सिर्फ 25 का था. ऐसे में टेस्ट में डबल सेंचुरी लगाने वाले अग्रवाल से हर किसी को ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे पर अच्छी पारी की उम्मीद रहेगी.

    ये भी पढ़ें:- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैसे जीते टेस्ट सीरीज़? अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ ने बताया पूरा प्लान

    शॉ नहीं खेल पा रहे हैं बड़ी पारी
    उधर पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर निराश किया है. हालांकि उन्होंने भारत को ताबड़तोड़ शुरुआत दी. लेकिन सिर्फ 40 रन बनाने के बाद वो आउट हो गए. ऐसा लग रहा था मानो वो टेस्ट में भी टी-20 खेलने के मूड में हो. सिर्फ 29 गेंदों पर 40 रन बनाने के दौरान शॉ ने 8 चौके लगाए. लेकिन एक अच्छी शुरुआत को वो बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. शॉ ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ भी पहले अभ्यास मैच में भी बड़ी पारी नहीं खेल सके थे. पहली पारी में वो खाता नहीं खोल सके थे. जबकि दूसरी पारी में उन्होंने सिर्फ 19 बनाए थे. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज़ में पृथ्वी शॉ का औसत 25 से भी कम का रहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.