IND VS AUS: विराट कोहली की कप्तानी में जीत मिली तो आया रोहित शर्मा का बयान, कही ये बात

पिछले दिनों रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर खासा विवाद भी हुआ था.

पिछले दिनों रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर खासा विवाद भी हुआ था.

IND VS AUS: आईपीएल में मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने के बाद से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिल्कुल शांत हो गए थे. चोट के चलते वो ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 7:28 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज़ (Ind Vs Aus) में हरा दिया है. तीन मैचों की सीरीज़ के दूसरे मैच में रविवार को भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी. भारत को अब 3 मैचों की सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त मिल गई है. टीम इंडिया की इस जीत की हर तरफ तारीफ हो रही है. आखिरी 5 ओवर में भारत ने 54 रन बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया. खास बात ये रही कि इस सीरीज़ में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे दिग्गज ओपनर नहीं खेल रहे थे. सीरीज़ जीतने के बाद रोहित ने टीम के सारे खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की.

क्या बोले रोहित शर्मा?

आईपीएल में मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने के बाद से रोहित शर्मा बिल्कुल शांत हो गए थे. चोट के चलते वो ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके थे. अब पहली बार टी-20 सीरीज़ में जीत दर्ज करने के बाद रोहित ने ट्विटर पर लिखा है, 'टीम इंडिया के लिए सीरीज़ में ये जबरदस्त जीत है. जिस अंदाज़ में टीम इंडिया को ये जीत मिली वो देखकर काफी अच्छा लगा. हर किसी को बहुत-बहुत बधाई.'


विराट को भी याद आए रोहित

जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी रोहित शर्मा को याद किया. विराट ने मैच के बाद कहा, ‘ये शानदार जीत है. हमने टी20 मैचों में बतौर टीम अच्छा प्रदर्शन किया है. खास बात ये है कि इन मैचों में हम रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बिना खेले और इसके बावजूद जीत दर्ज की. ऐसे में ये जीत और भी ज्यादा अहम हो जाती है.’

ये भी पढ़े;-भारत ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, सीरीज जीती



रोहित और विराट के बीच विवाद!

बता दें कि पिछले दिनों रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर खासा विवाद भी हुआ था. कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें रोहित की इंजरी को लेकर अंधेरे में रखा गया. विराट ने कहा था कि रोहित ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए और उनकी चोट को लेकर अब क्या हालात है इस पर उन्हें कोई जानकारी नहीं है. विराट के इस बयान के बाद भारीय क्रिकेट में बवाल मच गया था. बीसीसीआई को रातोंरात इस मुद्दे पर सफाई देनी पड़ी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज