• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS AUS: सिडनी टेस्ट के लिए रोहित शर्मा ने शुरू की जबर्दस्त ट्रेनिंग, बीसीसीआई ने कहा-इंजन शुरू

IND VS AUS: सिडनी टेस्ट के लिए रोहित शर्मा ने शुरू की जबर्दस्त ट्रेनिंग, बीसीसीआई ने कहा-इंजन शुरू

दरअसल आईपीएल के दौरान चोटिल होने के कारण रोहित शर्मा शुरुआती दो टेस्‍ट मैच नहीं खेल पाए थे. बीसीसीआई ने तीसरे टेस्‍ट से पहले सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को उप कप्‍तान नियुक्‍त किया था, जिससे उनका इस टेस्‍ट में खेलना तय हो गया था. (साभार-बीसीसीआई)

दरअसल आईपीएल के दौरान चोटिल होने के कारण रोहित शर्मा शुरुआती दो टेस्‍ट मैच नहीं खेल पाए थे. बीसीसीआई ने तीसरे टेस्‍ट से पहले सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को उप कप्‍तान नियुक्‍त किया था, जिससे उनका इस टेस्‍ट में खेलना तय हो गया था. (साभार-बीसीसीआई)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिये टीम इंडिया से जुड़े, सिडनी टेस्ट में मिल सकता है प्लेइंग इलेवन में मौका

  • Share this:
    नई दिल्ली. मेलबर्न में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया की नजरें सिडनी टेस्ट पर हैं, जहां वो एक बार फिर मेजबान ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देकर सीरीज में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी. भारतीय टीम के हौसले इसलिए भी बुलंद हैं क्योंकि उसके साथ अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी जुड़ चुके हैं. बुधवार को रोहित शर्मा टीम इंडिया के होटल पहुंचे. रोहित शर्मा क्वारंटीन में थे और पहले दो टेस्ट मैचों में वो चोट की वजह से नहीं खेले. हालांकि अब रोहित शर्मा फिट हैं और उन्होंने सिडनी टेस्ट के लिए ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है.

    रोहित शर्मा ने शुरू की जोरदार ट्रेनिंग
    रोहित शर्मा ने सिडनी टेस्ट के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की फोटो शेयर की जिसमें वो फील्डिंग प्रैक्टिस करते दिखे. बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की फोटो शेयर करते हुए गजब का कैप्शन लिखा. 'इंजन शुरू हो गया है और आगे क्या होने वाला है यहां उसकी कुछ झलकियां दिखाई दे रही हैं.' बता दें रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट में खेलते दिखाई दे सकते हैं. भारतीय टीम के दो बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी ने पिछले दो मैचों में अच्छा खेल नहीं दिखाया है ऐसे में इन दोनों में से किसी एक की जगह पर रोहित शर्मा को मौका मिल सकता है.



    भारत में क्रिकेट खेलने के लिए BCCI ने जारी किये नए नियम, उल्लंघन करने पर मिलेगी कड़ी सजा

    रोहित शर्मा गजब की फॉर्म में हैं
    रोहित शर्मा ने अबतक 32 टेस्ट मैचों में 46.54 की औसत से 2141 रन बनाए हैं, जिसमें 6 शतक भी शामिल हैं. रोहित शर्मा ने पिछले साल 5 टेस्ट मैचों में 92.66 की औसत से 556 रन बनाए थे. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट मैच खेले हैं और सभी मुकाबले उन्होंने उसी की धरती पर खेले हैं. रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों में 31 की औसत से 279 रन बनाए हैं. जिसमें रोहित के बल्ले से सिर्फ 2 अर्धशतक निकले हैं. हालांकि रोहित शर्मा का ऑस्ट्रेलियाई धरती पर अनुभव टीम इंडिया के काम आ सकता है. अब देखना ये है कि रोहित शर्मा सिडनी में क्या कमाल दिखाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज