अपना शहर चुनें

States

IND VS AUS: संजय मांजरेकर ने कहा- मुझे वनडे क्रिकेट में रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों से दिक्कत है

IND VS AUS: मांजरेकर ने फिर की जडेजा पर टिप्पणी (फोटो-जडेजा इंस्टाग्राम)
IND VS AUS: मांजरेकर ने फिर की जडेजा पर टिप्पणी (फोटो-जडेजा इंस्टाग्राम)

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने एक बार फिर रवींद्र जडेजा के खिलाफ बयानबाजी कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 9:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा दौर में कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अकसर चर्चाओं में रहते हैं. आमतौर पर वो विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. संजय मांजरेकर कमेंट्री के दौरान कई ऐसी बातें कह देते हैं जिसके बाद कुछ ना कुछ विवाद होता है और इसीलिए अकसर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. फिलहाल मांजरेकर भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं और एक बार फिर उन्होंने ऐसी बात कह दी है जिसपर विवाद हो रहा है.

मांजरेकर ने कहा-जडेजा जैसे खिलाड़ियों से दिक्कत
संजय मांजरेकर ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के खेल पर सवाल खड़े किये थे. उन्होंने कहा था कि जडेजा वनडे टीम में बस छोटी-मोटी चीजें करते हैं. मतलब वो ना तो अच्छे बल्लेबाज हैं और ना ही अच्छे गेंदबाज. लेकिन इकसे बाद जडेजा ने मांजरेकर को अपने प्रदर्शन से जवाब दिया था. अब मांजरेकर ने एक बार फिर जडेजा के खेल पर सवाल खड़े कर दिये हैं. सिडनी वनडे के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने जडेजा का मुद्दा उठाया तो इसपर मांजरेकर ने कहा कि उन्हें रवींद्र जडेजा से दिक्कत नहीं है. उन्हें जडेजा जैसे खिलाड़ी वनडे क्रिकेट में सही नहीं लगते.

IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद सिडनी घूमने निकले भारतीय क्रिकेटर
हार्दिक पंड्या के सेलेक्शन पर भी सवाल


संजय मांजरेकर ने जडेजा ही नहीं टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पंड्या के सेलेक्शन पर भी सवाल खड़े कर दिये. जडेजा ने कहा कि वो पंड्या को एक ऑलराउंडर के तौर पर टीम में देखते हैं लेकिन अगर वो गेंदबाजी के लिए फिट नहीं तो फिर बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज उन्हें टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए. मांजरेकर ने कहा कि वो पंड्या की जगह मनीष पांडे को टीम में जगह देंगे. हालांकि पंड्या ने सिडनी वनडे में ताबड़तोड़ 90 रन बनाकर मांजरेकर की बात को गलत साबित किया. वीरेंद्र सहवाग ने पंड्या के समर्थन में कहा कि मनीष पांडे नंबर 4 के लिए अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन नंबर 6 पर पंड्या जैसे खिलाड़ी की जरूरत है जो हिटिंग के साथ-साथ सिंगल भी ले सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज