IND VS AUS: मार्नस लाबुशेन को शेन वॉर्न-एंड्रयू सायमंड्स ने दी भद्दी गाली, उड़ाया मजाक, Video वायरल

IND VS AUS: वॉर्न ने दी मार्नस लाबुशेन को गाली (साभार-इंस्टाग्राम)

IND VS AUS: वॉर्न ने दी मार्नस लाबुशेन को गाली (साभार-इंस्टाग्राम)

India vs Australia: पिछले दो सालों में मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट रन बनाए हैं लेकिन उन्हें अपने ही दिग्गज खिलाड़ियों शेन वॉर्न और एंड्रयू सायमंड्स से गालियां सुनने को मिल रही है, जानिये क्या है वजह

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 9:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब भी मुकाबला चल रहा होता है तो कुछ ना कुछ विवाद जरूर होता है. अकसर खिलाड़ियों के बीच कहासुनी होती है और एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कई बार ऐसी टिप्पणियां होती हैं जिसपर बवाल हो जाता है. इस टेस्ट सीरीज में भी ऐसी ही भद्दी टिप्पणी का एक और मामला सामने आया है लेकिन इस बार एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को उसी के देश के दिग्गजों ने गाली दी है और उसका मजाक बनाया है. बात हो रही है मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) की जिन्हें अपने ही देश के दिग्गज खिलाड़ियों शेन वॉर्न (Shane Warne) और एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) से गालिया सुनने को मिली हैं. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है और वॉर्न और सायमंड्स के इस रवैये की घोर निंदा भी की जा रही है.

बता दें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न और ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स अकसर विवादों में घिरे रहते हैं और अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. दरअसल इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों ने फॉक्स स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान मार्नस लाबुशेन के बारे में अपशब्द कहे जिसपर विवाद हो गया है. लाबुशेन की बल्लेबाजी के दौरान वॉर्न गुस्से में दिखाई दिए और उनके मुंह से उनके लिए गाली भी निकल गई.

लाबुशेन पर क्यों भड़के वॉर्न?

वॉर्न ने कमेंट्री के दौरान आपत्तिनजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लाबुशेन को सलीके से बल्लेबाजी करने की सलाह दी. सायमंड्स ने तो यहां तक कह दिया कि लाबुशेन लोगों का ध्यान खींचने के लिए बल्लेबाजी के दौरान अजीबोगरीब हरकत करते हैं. बता दें लाबुशेन और स्टीव स्मिथ अकसर क्रीज पर अजीब हरकत करते हैं, दोनों का अंदाज एक जैसा है. लेकिन वॉर्न और सायमंड्स ने स्मिथ को कुछ नहीं कहा जबकि वो लाबुशेन से नाखुश दिखाई दिये.


BBL 10: मोहम्मद नबी के एक छक्के ने पलट दिया मैच, लगातार 7 मैच हारने के बाद जीती टीम 

लाबुशेन और स्मिथ की अच्छी बल्लेबाजी



बता दें सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन लाबुशेन और स्मिथ ने अच्छी बल्लेबाजी की. लाबुशेन अपने शतक से चूक गए लेकिन उन्होंने 91 रनों की पारी खेली, दूसरी ओर स्मिथ ने अपना 27वां टेस्ट शतक ठोकते हुए 131 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया ने खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 96 रन बना लिये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज