अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत के चश्‍मे का उड़ाया मजाक, ट्रोल होने पर देनी पड़ी सफाई

शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत के चश्‍मे का मजाक उड़ाया ( फोटो क्रेडिट: एपी )
शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत के चश्‍मे का मजाक उड़ाया ( फोटो क्रेडिट: एपी )

शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत के साथ साथ शिखर धवन के सनग्लासेस का भी मजाक उड़ाया. उन्‍होंने कहा कि वह पुरानी फिल्‍मों से निकालकर लाए हैं. इसके लिए उन्‍हें वाइपर की जरूरत पड़ती होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 7:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच ब्रिस्‍बेन में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्‍ट के दूसरे दिन ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज शेन वॉर्न (shane warne) ने भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चश्‍मे का मजाक उड़ाया. हालांकि इसके बाद वो खुद ही फैंस के निशाने पर आ गए और उन्‍हें सफाई देनी पड गई. दरअसल मैच के दूसरे दिन पंत ने शाइनिंग सनग्‍लासेस पहने हुए थे.
इस दौरान कमेंट्री करते हुए शेन वॉर्न और केरी ओ' कीफ ने भी इस पर बात की. वॉर्न ने पंत के सनग्‍लासेस के बारे में यहां तक कह दिया कि ऐसा लग रहा है कि जैसे वह किसी सर्विस स्‍टेशन से आ रहे हैं. हालांकि इस कमेंट के बाद वह फैंस के निशाने पर आ गए और भारतीय फैंस ने उनकी जमकर क्‍लास लगा दी. सोशल मीडिया पर उन्‍हें सफाई तक देनी पड़ी.



दरअसल वॉर्न ने कमेंट्री के दौरान ओ कीफ से पूछा कि पंत के शानदार सनग्‍लासेस के बारे में उनका क्‍या कहना है. क्‍या से सीधे सर्विस स्‍टेशन से लाए हुए लगते हैं. वॉर्न ने भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन की भी तस्‍वीर दिखाई, जिसमें धवन अलग तरह से ग्‍लास में नजर आ रहे हैं. इस पर भी वॉर्न ने काफी मजाक उड़ाया. उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में कई खराब ग्‍लासेस नजर आए.
यह भी पढ़ें : 



IPL 2021: 16 फरवरी को हो सकता है मिनी ऑक्‍शन, खिलाड़ी इन दिन तक करा सकते हैं रजिस्‍ट्रेशन

IND vs AUS: नटराजन की गेंदबाजी के फैन हुए जहीर खान, कहा- जितनी उम्‍मीद की थी, उससे भी शानदार किया

उन्‍होंने कहा कि धवन ग्‍लासेस जैसे पुरानी फिल्‍मों से निकालकर लाए हैं. ऐसा लगता है कि इसके लिए उन्‍हें वाइपर की जरूरत पड़ती होगी. इस बातचीत के बाद वॉर्न सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. फैंस के क्‍लास लगाए जाने के बाद वॉर्न ने फॉक्‍स क्रिकेट के ट्वीट को रीट्वीट करके सफाई दी. इस पर वॉर्न ने कहा कि जैसा मैंने कमेंट्री के दौरान कहा था. हम सभी के पास ऐसे चश्‍मे होते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज