खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    श्रेयस अय्यर ने मजेदार पोस्ट के साथ बताया, कैसा है उनका क्वारंटीन अनुभव

    श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम के साथ हैं.
    श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम के साथ हैं.

    भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक मजेदार तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उन्होंने बताया है कि उनका क्वांरटीन पीरियड कैसा बीत रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 15, 2020, 9:02 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का सफर खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अपने आगामी ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) से बुधवार को रवाना हो गई थी. भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को सिडनी पहुंची. भारतीय टीम विभिन्न देशों द्वारा बनाए गए कोविड -19 नियमों के कारण एक साथ यात्रा कर रही है और अब शहर के बाहरी इलाके में 14 दिनों के अनिवार्य क्वारंटीन पीरियड से गुजर रही है.

    सिडनी पहुंचने के बाद कई खिलाड़ियों ने अपने परिवार और साथी खिलाड़ियों के साथ एयरपोर्ट से तस्वीरें शेयर कीं. 14 दिन के क्वांरटीन पीरियड में खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल से बाहर जाने को कोई मौका नहीं मिलेगा. ऐसे में भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक मजेदार तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उन्होंने बताया है कि उनका क्वांरटीन पीरियड कैसा बीत रहा है.

    IPL की सफलता के बाद मुंबई लौटे सूर्यकुमार यादव का कुछ ऐसा हुआ स्वागत, देखें- VIDEO



    आईपीएल 2020 की रनर अप टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में श्रेयस एक कमरे के अंदर अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वह किताब पढ़ रहे हैं, बैठे हैं, लेटे हैं, एक्सरसाइज कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अय्यर ने मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है- परफेक्ट कंपनी में क्वारंटीन.



    दिल्ली कैपिटल्स को 12 साल बाद आईपीएल के फाइनल में पहुंचाने में श्रेयस अय्यर का अहम रोल रहा है. यह उनका बेस्ट सीजन रहा. उन्होंने 17 मैचों में 34.60 की औसत और 123.27 के स्ट्राइक रेट से 514 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक भी जड़े. आईपीएल 2020 ऑरेंज कैप की रेस में वह केएल राहुल, शिखर धवन और डेविड वॉर्नर के बाद चौथे नंबर पर रहे. आईपीएल के बाद अब अय्यर टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं.

    जब युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के साथ बैठने से किया था इनकार, ऑलराउंडर ने सुनाया किस्सा

    कोरोना वायरस महामारी के बाद यह भारतीय क्रिकेट टीम की पहले सीरीज है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर से वनडे सीरीज के साथ होगा. वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. सबसे आखिर में 17 दिसंबर से एडिलेड ओवल में चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज